धनबाद में CBI की बड़ी कार्रवाई, डाक्टर सहित कई लोगों के ठिकानों पर दबिश, डाक्टर सहित चार को हिरासत में लेने की खबर

By :  Aditya
Update: 2024-08-26 17:34 GMT

धनबाद। झारखंड में पिछले कुछ दिनों से CBI काफी सक्रिय है। सीबीआई की टीम ने धनबाद में कई ठिकानों पर दबिश दी है। हालांकि अभी भी कार्रवाई चल रही है। अधिकृत रूप से छापेमारी को लेकर कोई जानकारी नहीं आयी है, लेकिन जानकारी के मुताबिक करीब दर्जन सीबीआई अधिकारी अलग-अलग जगहों पर पड़ताल कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी में सीबीआई की टीम ने छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक गुरूपाल सिंह, डॉ. प्रणय पुरवे सहित अशोक चौरसिया और एक अन्य को सीबीआई अपने साथ उठाकर ले गई है और पूछताछ कर रही है।

"
"

हाउसिंग कॉलोनी में डॉ. प्रणय पुरवे के आवास पर सीबीआई की टीम ने छापा मारा है। वहीं एक आउटसोर्सिंग संचालक के आवास और कार्यालय पर भी छापेमारी की गयी है। शहर के चार अलग अलग जगहों पर सीबीआई की टीम छापा मार रही है।

इधर, खबर ये है कि केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम छापेमारी के बाद डॉक्टर को अपने साथ ले गए हैं। हालांकि अधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी नहीं दी गयी है। डॉ. प्रणय पुरवे सहित चार को हिरासत में लिया गया है।

धनबाद के कतरास रोड मटकुरिया स्थित गुरूपाल सिंह के ठिकाने पर सीबीआई की टीम ने दबिश दी है।गुरूपाल सिंह धनबाद के आउटसोर्सिंग कंपनी के संचालक हैं। उनसे पूछताछ में डॉ. प्रणय पुरवे का नाम सामने आने के बाद सीबीआई की टीम ने हाउसिंग कॉलोनी स्थित उनके आवास पर भी दबिश दी।

Similar News