झारखंड कैबिनेट ब्रेकिंग: अगले सप्ताह होगी हेमंत कैबिनेट की अहम बैठक, कई बड़े फैसलों को लगेगी मुहर

By :  Aditya
Update: 2024-08-21 14:49 GMT

Jharkhand Cabinetm Meeting: हेमंत कैबिनेट की अहम बैठक 29 अगस्त को बुलायी गयी है। इस बैठक को लेकर विभाग को तैयारी के निर्देश दिये गये हैं। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में भी 30 से ज्यादा प्रस्ताव रखे जा सकते हैं।


पिछली बार कैबिनेट में 30 प्रस्तावों पर मुहर लगी थी। चुनाव की उलटी गिनती के बीच कैबिनेट की बैठक बुलायी गयी है, लिहाजा उम्मीद है कि इस बैठक में कई बड़े फैसले लिये जायेंगे।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक शाम चार बजे से शुरू होगी। इस दौरान कई अहम प्रस्तावों पर कैबिनेट से मुहर लगेगी। मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग (समन्वय) द्वारा इसकी सूचना दी गयी है। झारखंड मंत्रालय (प्रोजेक्ट भवन) के मंत्रिपरिषद कक्ष में बैठक आयोजित की जाएगी।

"
"

बैठक में महिलाओं से जुड़े कुछ अहम फैसले लिये जा सकते हैं। वहीं किसानों के लिए भी नयी योजना को अमलीजामा पहनाया जा सकता है। चंपाई सोरेन ने पार्टी के अलग राह पकड़ने की घोषणा की है, लिहाजा माना जा रहा है कि इस बैठक में चंपाई सोरेन की उपस्थिति नहीं होगी।

चंपाई सोरेन ने पार्टी और मंत्री पद दोनों छोड़ने के संकेत दिये हैं। लिहाजा 29 अगस्त की बैठक में चंपाई की मौजूदगी नहीं होगी।

Tags:    

Similar News