झारखंड : आज के हेमंत कैबिनेट की बैठक पर टिकी निगाहें, पारा शिक्षक, सहायक पुलिसकर्मी सहित कई प्रस्ताव पर आ सकता है बड़ा फैसला

By :  HPBL
Update: 2024-08-29 04:24 GMT

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में आज (29 अगस्त) को झारखंड कैबिनेट की बैठक होगी. इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है. बैठक आज, गुरुवार की शाम 4 बजे से झारखंड मंत्रालय स्थित मंत्री परिषद कक्ष में होगी.

बता दें कि पिछली बार कैबिनेट की बैठक 7 अगस्त 2024 को हुई थी. इस बैठक में कुल 37 प्रस्तवों पर मुहर लगी थी.विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले हो रही इस कैबिनेट में कई अहम फैसलों पर मुहर लग सकती है.

"
"

मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग (समन्वय) ने बैठक की जानकारी दी.विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीद जताई जा रही है की लोक लुभावन फैसले पर मुहर लग सकती है। 22 दिनो बाद हो रही कैबिनेट की बैठक में दो दर्जन से ज्यादा फैसले पर स्वीकृति मिल सकती है।

इसमें कई विभागो के नियुक्ति नियमावली, पारा शिक्षकों के मानदेय वृद्धि, सहायक पुलिसकर्मियों के मानदेय वृद्धि  सहित कई प्रस्ताव शामिल हो सकते हैं। इस संबंध में सभी विभाग को पूर्व में ही निर्देश जारी किया जा चुका है।

Tags:    

Similar News