कमलेश सिंह हुए भाजपा में शामिल, भाजपा कार्यालय में थामा बीजेपी का दामन, पार्टी ने बगावत के सुर को किया अनसुना

By :  Aditya
Update: 2024-10-04 16:45 GMT

Kamlesh Singh: बगावत की चेतावनी के बावजूद वही हुआ, जो कमलेश सिंह चाहते थे। भाजपा में हुसैनाबाद से विधायक कमलेश सिंह शामिल हो गये हैं। हालांकि कमलेश सिंह को लेकर पार्टी के कई नेता नाराज चल रहे थे।


लेकिन झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री और विधायक कमलेश सिंह को आखिरकार बीजेपी ने इंट्री दे ही दी। झारखंड NCP (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) के अध्यक्ष एवं हुसैनाबाद विधायक कमलेश सिंह अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हुए।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और बीजेपी के विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंता विस्वा सरमा की उपस्थिति में कमलेश सिंह ने बीजेपी का दामन थामा। मौके पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रवींद्र राय समेत अन्य वरिष्ठ नेतागण उपस्थित थे। प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोक कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर एनसीपी विधायक कमलेश सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आपको बता दें कि कमलेश सिंह (NCP) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार गुट) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष हैं। इसी पार्टी से पलामू की हुसैनाबाद विधानसभा सीट से विधायक हैं। ये राज्य के पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं। कमलेश सिंह के बीजेपी में शामिल होने से पहले हुसैनाबाद के स्थानीय बीजेपी नेताओं ने इनका जोरदार विरोध किया था और इस बाबत नेताओं ने बाबूलाल मरांडी से मुलाकात कर नाराजगी जतायी थी।

Tags:    

Similar News