सेक्स रैकेट: स्कूल-कॉलेज के यूनिफार्म में 50 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पकड़ाये, स्पा और रेस्टोरेंट में चल रहा था जिस्मफरोशी

By :  Aditya
Update: 2024-10-07 18:04 GMT

Sex Racket : सेक्स रैकेट की सूचना पर छापा मारने पहुंची पुलिस नजारा देखकर दंग रह गयी। स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट पर छापेमारी के दौरान 40 से 50 लड़के, लड़कियों आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। कमाल की बात ये है कि अधिकांश छात्र-छात्राएं स्कूल और कॉलेज के यूनिफार्म में ही थे। पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़कर अपने साथ ले आयी। जहां उनसे पूछताछ की गयी। पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पुलिस को लंबे समय से यहां पर अश्लील गतिविधियों की सूचना मिल रही थी. स्पा सेंटर की आड़ में अवैध गतिविधियां चल रही हैं. जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई। पकड़े गए सभी लड़के, लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि यहां पर स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा था।

स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट के संचालक को हिरासत में लिया गया है और उसकी पहचान की जा रही है। पुलिस और प्रशासन की टीम इस मामले में पूरी कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि यह छापेमारी जिले में हाल ही में किए गए कई अन्य मामलों की कड़ी का हिस्सा है, जिसमें अवैध गतिविधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस को छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक समान भी मिले हैं।

Tags:    

Similar News