'मैं नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार करूंगा', केजरीवाल ने क्यों कही ये बात?

Update: 2024-10-06 11:51 GMT

दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज यानी 6 अक्टूबर को छत्रशाल स्टेडियम में जनता की अदालत कार्यक्रम को संबोधित किया. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि मोदी जी, फ़रवरी में दिल्ली का चुनाव है. 22 राज्यों में BJP की सरकार है. इन राज्यों में बिजली Free कर दो, मैं दिल्ली चुनाव में मोदी जी का प्रचार करूंगा.

इसके बाद केजरीवाल ने आगे कहा, लोग समझ चुके हैं कि डबल इंजन की सरकार का मतलब महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार है. दिल्ली चुनाव आने वाले हैं. दिल्ली में आकर भाजपा कहेंगे कि डबल इंजन सरकार बना लो. आप तब पूछना कि 10 साल हरियाणा में डबल इंजन सरकार रही. उन्होंने ऐसा क्या किया है कि लोग नेताओं को अपने गांवों में नहीं जाने दे रहे हैं.

'भाजपा गरीब विरोधी है...'

छत्रशाल स्टेडियम से सभा को संबोधित करते अरविंद केजरीवाल यहीं नहीं रुके. उन्होने कहा भाजपा गरीब विरोधी है. उन्होंने दिल्ली में बस मार्शलों, डाटा एंट्री ऑपरेटरों को हटा दिया. होमगार्ड का वेतन रोक दिया. दिल्ली में लोकतंत्र नहीं है, LG राज है. हम दिल्ली को LG राज से मुक्त कराएंगे और पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे.

'भाजपा सत्ता में आई तो सब छीन लेगी..'

पूर्व सीएम ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली को 6 रेवड़ियां दीं. बिजली, पानी, महिलाओं के लिए बस यात्रा, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा, स्वास्थ्य और शिक्षा.भाजपा सत्ता में आई तो सब छीन लेगी.

Tags:    

Similar News