Mamata Banerjee : क्या बन पाएगी बात? ममता बनर्जी के घर पहुंचे 15 डॉक्टर, पर नही हो रही है बात...VIDEO

Update: 2024-09-14 15:17 GMT

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों को अपने घर पर आने का निमंत्रण दिया था. डॉक्टर उनके आवास पर पहुंच चुके हैं. मुख्यमंत्री के घर में हो रही इस बैठक में 15 डॉक्टर शामिल है. हालांकि, अभी यह सवाल बना हुआ है कि क्या डॉक्टरों और मुख्यमंत्री के बीच हो रही इस बैठक में कोई निष्कर्ष निकल पाएगा?

डॉक्टर मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचकर आरजी कर मेडिकल कॉलेज में पीजी ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार और हत्या मामले पर बातचीत कर सकते हैं. दरअसल, आंदलोन कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ आरजी कर गतिरोध को हल करने के लिए बातचीत करने की इच्छा जताई थी. इसके बाद सीएम तुरंत डॉक्टरों के पास पहुंच गईं थी.

"
"

क्या बन पाएगी बात?

15 डॉक्टरों का प्रतिनिधि मंडल ममता बनर्जी में है. मुख्यमंत्री और डॉक्टरों के बीच मुलाकात जारी है. इस मुलाकाता में डॉक्टरों की ओर से कई मांगे की जाएंगी. ऐसे में ये सवाल उठ रहा है कि क्याा इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री और प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों के बीच बात बन पाएगी. अभी ये सवाल बना हुआ है.जूनियर डॉक्टर वार्ता का विडियो रिकॉर्डिंग की बात कर रहे हैं।




डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री के अचानक प्रदर्शन स्थल पर पहुंचने का किया स्वागत

राज्य सरकार को लिखे गए एक पत्र में आंदोलन कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने स्वास्थ्य भवन के बाहर उनके विरोध स्थल पर मुख्यमंत्री के अचानक आने का स्वागत किया.

प्रदर्शनक में शामिल एक जूनियर डॉक्टरो ने बताया, "बैठक CM ममता आवास पर निर्धारित है. हम बैठक में शामिल होंगे और फिर सभी को इस बारे में जानकारी देंगे कि क्या हुआ."






डॉक्टरों ने ईमेल करने मुलाकात करने की जताई थी इच्छा

प्रदर्शन कर रहे जूनि्यर डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्ज को ईमेल किया था. इस ईमेल मे उन्होंने उनके साथ एक और मुलाकात करने की इच्छा जताई थी. डॉक्टरों का ईमेल प्राप्त होते ही सीएम ममता बनर्जी अचानक दौरा प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से मिलने पहुंच गईं. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक दीदी के रूप में उनसे मिलने आईं हैं. उन्होंने डॉक्टरों से काम पर लौटने को कहा. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि डॉक्टरों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की जाएगी.

Tags:    

Similar News