डांस करते-करते गिरा मासूम, DJ की तेज आवाज ने ली जान!

Update: 2024-10-18 03:51 GMT


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कथित तौर पर बज रहे डीजे म्यूजिक पर डांस कर रहा 13 साल के मासूम की अचानक मौत हो गई. ये घटना उस समय की है जब स्थानीय त्योहार मना रहे कुछ लोग डीजे चलाकर जश्न मना रहे थे. इसी बीच जब डीजे समर बिल्लोरे के घर से सामने आकर रुका तो, 13 साल का समर बिल्लोरे भी भीड़ में डांस करने पहुंच गया और कुछ ही देर बाद वो जमीन पर गिर गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना 14 अक्टूबर की शाम की बताई जा रही है. जहां 13 साल का मासूम समर बिल्लौरे (13) मां दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के लिए जा रहे डीजे पर डांस कर रहा था. इस दौरान परिवार वालों का आरोप है कि जिस समय तेज बज रहे डीजे का साउंड की आवाज बढ़ी, जिसके कारण समर बेहोश हो गया. वहीं, मां मदद के लिए चिल्लाती रहीं, मगर डीजे वाले ने साउंड कम नहीं किया. जिसके बाद परिजन बच्चे को स्थानीय अस्पताल लेकर भाग गए. जहां उसकी मौत हो गई.

पिता बोले- डीजे की आवाज ने ली बेटे की जान

इस बीच मृतक के पिता कैलाश बिल्लौरे का कहना है कि वो “पेशे से वो ड्राइवर हैं. उनके दो बेटों में बड़ा बेटा 15 साल का है और छोटा बेटा 12 साल का था. जहां सोमवार (14 अक्टूबर) को दुर्गा विसर्जन के लिए पड़ोस की झांकी में डीजे आया था. इसकी आवाज बहुत तेज थी. जिसकी वजह से मासूम डीजे के पास ही बेहोश होकर गिर पड़ा. वहीं, बच्चे को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अनियमित धड़कन के चलते ऐसा संभव- कॉर्डियोलॉजिस्ट

राजधानी भोपाल में सेज अपोलो अस्पताल में कॉर्डियोलॉजिस्ट डॉ. किस्ले श्रीवास्तव का कहना है कि दिल की धड़कनों की अनियमितता के चलते ऐसा होना संभव है. यदि बच्चे को हार्ट में पहले से परेशानी थी तो इसकी संभावना और भी बढ़ जाती है. ऐसे में दिल की परेशानी से हार्ट की नसों पर प्रभाव पड़ता है. जिसके कारण अचानक जोश में आकर तेज शोर के बीच डांस करने से दिल की धड़कन रुक सकती है.

Tags:    

Similar News