उत्पाद सिपाही से लेकर JSSC और JPSC में गड़बड़ी तक....प्रधानमंत्री ने कर दिया बड़ा ऐलान, अब दोषियों की खैर नहीं ...

By :  Ashrita
Update: 2024-09-15 10:24 GMT

जमशेदपुर। भारी बारिश के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने आज जमशेदपुर के गोपाल मैदान में भारी भीड़ को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमारा और आपका रिश्ता अपनेपन का है। प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन के दौरान युवाओं के मुद्दे पर सरकार पर जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि युवाओं से सरकार ने वादा किया था कि हर साल JSSC, JPSC की परीक्षा होगी, लेकिन सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया। जो नौकरियां निकली भी उसे बेच दिया गया।

"
"

उन्होंने उत्पाद सिपाही भर्ती का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि भर्ती परीक्षा के नाम पर राज्य में 15 से ज्यादा युवाओं की जान चली गई। 15 नौजवान, अपनी मां के लाडले, बहन के भाई इस सरकार की गलत व्यवस्था के कारण अपनी जान गंवा बैठे। उन्होंने कहा कि सरकार ने वादा किया था कि जब तक नौकरी नहीं, तब तक बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा । किसी बेरोजगार को मिला क्या? शहरी रोजगार की योजना शुरू की, रोजगार मिला क्या? नहीं मिली।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन युवाओं की जान गई है, उनको मैं श्रद्धांजलि देता हूं। उनके परिवार को सांत्वना देता हूं. मैं आश्वासन देता हूं कि झारखंड में कुछ ही महीने बाद जब बीजेपी की सरकार बनेगी, एनडीए की सरकार बनेगी, तो इन सभी युवाओं की मौत की जांच करवाई जाएगी। दोषियों पर हर तरह से कानूनी शिकंजा कसा जाएगा।

Full View

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार को किसी की चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि हर परीक्षा गड़बड़ी का शिकार है। उन्होंने कहा कि युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वाली ऐसी सरकार को हमें झारखंड से हटाना ही होगा। आपसे यहां की सरकार झूठ बोल सकती है, झूठे वायदे कर सकती है। इन्होंने गरीबों को पेट्रोल-डीजल देने की योजना चलाई. उनकी यह योजना भी झूठा दिलासा थी. उसे भी 2 महीने में बंद कर दिया।

Tags:    

Similar News