बिस्तर पर सो रहे मां- बेटा को सांप ने डसा, मां की मौत, बेटे की हालत नाजुक,मदद की लगाई गुहार

By :  HPBL
Update: 2024-09-10 13:21 GMT

धनबाद/गिरिडीह। बरसात के मौसम में सर्प दंश एक आम समस्या है जिसके कारण कई जान हर वर्ष चली जाती है परंतु सरकार सर्प दंश से होने वाली मौत को रोकने के लिए व्यापक रूप से इंतजाम नही कर पाती है। जिससे मौत के आंकड़े में वृद्धि हो रही है।

गिरिडीह जिले में सांप काटने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. जबकि नौ साल के बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.मृत महिला का नाम गीता देवी है.

"
"

वह गिरिडीह के निमियाघाट के केंदुआडीह की रहने वाली थी. महिला के पति का नाम तारा चंद साव हैं. बच्चे के पिता एक गरीब किसान हैं. इसको लेकर परिजनों ने सरकार और आम लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।परिजनों ने अपना नंबर 8409606406 भी जारी किया है

परिजनों के मुताबिक महिला अपने नौ साल के बच्चे के साथ सोई हुई थी. इसी दौरान उसे सांप ने काट लिया. सांप को उसने देखा भी था. महिला अपने कमरे से बाहर आई और अपने परिजनों को जानकारी दी. परिजन गिरिडीह से महिला और उसके बच्चों को SNMMCH अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

Full View

वहीं बच्चे का भी इलाज धनबाद मेडिकल कॉलेज SNMMCH में चल रहा था. लेकिन बाद में परिजन उसे दूसरे निजी अस्पताल जेपी हॉस्पिटल में ले गए. जहां बच्चे का इलाज चल रहा है. परिजनों के मुताबिक बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है. स्वास्थ्य में उसकी लगातार गिरावट हो रही है. उसके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा है

Tags:    

Similar News