अनुबंधकर्मियों के नियमितीकरण और रोजगार के मुद्दे पर BJP विधायको का अब तक का सबसे बड़ा आंदोलन, धरना दे रहे विधायक को देर रात मार्शल ने टांग कर किया सदन से बाहर,देखें VIDEO

By :  HPBL
Update: 2024-08-01 02:23 GMT

ब्रेकिंग न्यूज। झारखंड के इतिहास में विपक्षी पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा आंदोलन जारी है। सदन की कारवाई खत्म होने के वावजूद बीजेपी विधायक बेल में ही जमे रहे। जहां विधानसभा में भाजपा विधायकों का धरना जारी है. बुधवार को सदन स्थगित होने के बाद भाजपा विधायक लॉबी में धरने पर बैठ गए थे.

देर रात करीब 12.45 मार्शल ने विधायकों को लॉबी से बाहर कर दिया. इसके बाद भाजपा के विधायक विधानसभा के सीढ़ियों पर बैठ गए. फिर पोर्टिकों में चादर बिछा करके सो गए. सुबह में 5.30 बजे विधायक उठे और अखबारों को पढ़ा.  विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, बिरंची नारायण समेत सभी विधायक आंदोलन में शामिल है. इन घटनाओं के बाद गुरुवार को सदन हंगामेदार होने के आसार प्रबल हो गए हैं.

"
"

Full View

सीएम ने मनाने पर भी नही माने विधायक

मालूम हो कि विपक्ष के नेता बुधनार को रोजगार, नियमतिकरण समेत अन्य मुद्दों पर सीएम का जवाब मांगते हुए हंगामा कर रहे थे. जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने सदन को गुरुवार सुबह तक के लिए स्थगित करने की घोषणा की. जिसके बाद भाजपा के विधायक विधानसभा में धरने पर बैठ गए. इसकी जानकारी मिलने के बाद सीएम हेमंत सोरेन विधानसभा पहुंचे. उन्होंने भाजपा विधायकों को मनाने की कोशिश की. कहा कि विधानसभा अध्यक्ष की अनुमति के बाद ही वह बोल सकते हैं. लेकिन भाजपा विधायक नहीं मानें.

Full View

देर रात विधायको को मार्शल ने किया बाहर

रात के करीब 12.45 बजे विधानसभा के मार्शल ने भाजपा विधायकों को लॉबी से बाहर कर दिया. जिसके बाद विधायक सीढ़ियों पर ही बैठ गए. सुबह तक भाजपा के सात विधायक विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे हैं

Tags:    

Similar News