VIDEO: महिला पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार का VIDEO हुआ वायरल, बाबूलाल बोले, डीजीपी बतायें, ये क्या स्थिति बना रखे हैं.. चुनाव आयोग से...

By :  Aditya
Update: 2024-10-18 17:18 GMT

पाकुड़। झारखंड में डेमोग्राफी चेंज का मुद्दा काफी गरम है। भाजपा लगातार ये आरोप लगा रही है कि संथालपरगना खासकर पाकुड़ के इलाकों में बड़ी तेजी से हिंदू आबादी घटी है और अल्पसंख्यकों की संख्या बढ़ी है।

निशिकांत दुबे, बाबूलाल मरांडी जैसे नेता तो पाकुड़ के कई गावों से हिंदू परिवार के पलायन का भी दावा करते हैं। इन सबके बीच अल्पसंख्यकों की तरफ से महिला पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है।

चुनाव कवर करने के लिए आयी महिला पत्रकार की गाड़ी को जबरन रोका गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। अर्चना तिवारी नाम की पत्रकार ने खुद ट्वीट कर दुर्व्यवहार का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पाकुड़ के तारनगर इलाके से गुजरते हुए धर्म विशेष के लोगों की भीड़ ने मीडिया की गाड़ी को रोककर पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया।

अर्चना तिवारी के साथ हुए दुर्व्यवहार पर बाबूलाल मरांडी ने भी तीखी नाराजगी जतायी है। मरांडी ने पोस्ट कर इस मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है।


मरांडी ने सोशल मीडिया हैंडल X पर लिखा है कि बदलती डेमोग्राफी के कारण झारखंड में स्थिति इतनी वीभत्स हो चुकी है कि पाकुड़ जैसे इलाक़ों में बहुसंख्यक समाज का घुसने पर भी प्रतिबंध लग गया है। जब मीडियाकर्मियों के साथ इस दुर्व्यवहार कर धमकी दी जा रही है, तो बाकी लोगों की क्या स्थिति होगी?

मरांडी ने आगे लिखा है कि झारखंड के डीजीपी बतायें कि उन्होंने ये क्या स्थिति बना रखी है। पाकुड़ पुलिस से भी उन्होंने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है।

मरांडी ने कहा कि अगर कार्रवाई करने में पुलिस असमर्थ है तो चुनाव आयोग मामले में जांच बिठाये और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करे, ताकि चुनाव में किसी भी तरह का माहौल ना बिगड़े

Tags:    

Similar News