VIDEO-मुख्यमंत्री को कान पकड़कर माफी मांगने क्यों बोल रहे हैं बाबूलाल मरांडी, जनसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात...

By :  Aditya
Update: 2024-09-13 17:32 GMT

रांची 13 सितंबर 2024। चुनावी सरगर्मियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चरम पर है। बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन को अपने जनविरोधी कृत्यों के लिए जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

सभा को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि 5 लाख सरकारी नौकरी, गरीबों के खाते में 72, 0000रुपए, दस लाख ग्रीन कार्ड धारकों को और विधवा महिलाओं को पेंशन देने जैसे अनेक मुद्दों पर हेमंत सोरेन ने जनता के सामने झूठ बोला है।

"
"

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन ने खोखला वादा किया, अब चुनाव की घड़ी है, तो जनता को थोड़ा मोड़ा देकर गुस्सा शांत कर रहे हैं। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन को अपने कुकृत्यों के लिए कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन ने खुद से वादा किया था, उन्हें भाजपा ने तो वादा करने के लिए उन्हें मजबूर नहीं किया था, जब उन्होंने खुद से वादा किया था तो पूरा क्यों नहीं किया।

Full View

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो जनता से किया वादा पूरा किया जायेगा। उन्होंने इस मौके पर कहा कि झारखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही खदानों का आवंटन मूल रैयतों के नाम पर किया जाएगा। प्रधानमंत्री 20 लाख रूपए का लोन बिना गारंटी के उपलब्ध करा रहे हैं। खदान के संचालन के लिए स्थानीय लोगों को पूंजी और पोकलेन-जेसीबी भी भाजपा उपलब्ध कराएगी।

Tags:    

Similar News