मशहूर गायक राहत फतेह अली खान गिरफ्तार, एयरपोर्ट से पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिये मामला

By :  HPBL
Update: 2024-07-22 13:22 GMT

singer Rahat Fateh Ali Khan: मशहूर गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया। दुबई पुलिस ने उन्हें प्लेन में चढ़ने से रोककर हिरासत में ले लिया। जिओ टीवी के हवाले से ये बात सामने आ रही है कि पुलिस स्टेशन ले राहत फतेह अली खान से कई घंटों से पूछताछ चल रही है। जानकारी बताती है कि राहत फतेह अली खान के पूर्व मैनेजर और मशहूर शोबिज प्रमोटर सलमान अहमद ने दुबई में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

राहत अपने सिंगिंग शोज के लिए दुबई पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि पहले उन्हें प्लेन पर चढ़ने से रोका गया, फिर उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राहत को यूएई में रहने के दौरान बुर्ज दुबई पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था. गायक विभिन्न संगीत कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने के लिए वहां गए हुए थे।

इस दौरान, राहत अपने पूर्व मैनेजर के साथ तनाव के कारण मुश्किलों में घिरे रहे. सलमान अहमद ने राहत फतेह अली खान के खिलाफ दुबई और अन्य शहरों में कानूनी मामले दर्ज कराए हैं।बता दें, राहत एक मशहूर सिंगर हैं जिनकी दुनियाभर में भी गजब की फैन फॉलोइंग हैं. उन्होंने भारत में रहते हुए भी अपना खूब नाम कमाया. बॉलीवुड में उनके नाम से ऐसे कई गाने हैं, जो लोगों के बीच आज भी काफी मशहूर हैं।

Tags:    

Similar News