Sarkari Naukari: इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, ASI व हेड कांस्टेबल के पद पर निकली भर्तियां, NIA ने निकाली भर्तियां

By :  HPBL
Update: 2024-06-28 00:36 GMT

NIA Recruitment 2024: inspector and sub inspector vacancy: नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (National Investigation Agency) में इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, ASI और हेड कांस्टेबल के पदों पर भर्ती की जा रही है। नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (National Investigation Agency) भारत सरकार के अधीन आती है और यहां की नौकरी काफी धमक वाली मानी जाती है। युवा एनआईए में भर्ती के लिए कई कई साल तक तैयारी करते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर nia.gov.in. जाकर फॉर्म भर सकते हैं। नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी की इस भर्ती के लिए 56 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं।

"
"

नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी ने इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए इंस्पेक्टर और सब-इंस्पेक्टर के कुल 114 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इनमें 50 पद इंस्पेक्टर के और सब इंस्पेक्टर के 64 पद शामिल हैं। वहीं एएसआई के 38 और हेड कांस्टेबल के 14 पद हैं। ऐसे कैंडिडेट जिनके पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हो, वे इन पदों के लिए योग्य माने जाएंगे।

इसके अलावा उम्मीदवार के पास 2 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए। कैंडिडेट्स का सिलेक्शन डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी यानी एनआईए में इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर के पदों पर आवेदन ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। इस भर्ती के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 14 अगस्त 2024 है। नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी की इस भर्ती के लिए ऑनलाइन फॉर्म जमा करने के बाद सभी डाक्यूमेंट्स अटैच करके यहां दिए जा रहे पते पर आवेदन भेजना होगा। पता है - एसपी (प्रशासन), जिला मुख्यालय, सीजीओ कंपलेक्स के सामने, लोधी रोड, नई दिल्ली 11003

Tags:    

Similar News