जिस वजह से ओलंपिक से किया सस्पेंड, उसी के चलते एथलीट को मिला 2.1 करोड़ का ऑफर

Update: 2024-08-16 08:16 GMT

फ्रांस के एथलीट एंथनी एमिराटी का भले ही पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतने का सपना अधूरा रह गया था लेकिन अब उन्हें लाखों यूएस डॉलर का ऑफर मिला है. दरअसल, एंथनी 'पोल वॉल्टिंग' इवेंट में पार्टिसिपेट कर रहे थे. इस दौरान उनका प्राइवेट पार्ट (पेनिस) 'क्रॉसबार' से टच हो गया था और वे लगातार तीन बार के प्रयास में असफल रहे थे. इसके बाद उन्हें ओलंपिक से बाहर होना पड़ा था. अब एक एडल्ट वेबसाइट ने उन्हें ढाई लाख यूएस डॉलर यानी 2.1 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है.

"
"

मीडिया कंपनी टीएमजी की रिपोर्ट के मुताबिक, एंथनी को ऑफर दिया गया है कि उन्हें 60 मिनट के वेब कैम शो में कैमरे के सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाना होगा. डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट में भी कहा गया कि कैमसोडा नाम की एक पोर्न कंपनी ने एमिराटी को 60 मिनट के वेबकैम शो के बदले में $250,000 डॉलर (लगभग 2.1 करोड़ रुपये) की पेशकश की है.

कैमसोडा के वाइस प्रेसिडेंट डेरिन पार्कर के मुताबिक, मैं आपको 60 मिनट के वेबकैम शो के बदले में $250,000 तक की पेशकश करना पसंद करूंगा. इसके लिए आपको अपना प्राइवेट पार्ट दिखाना होगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

एंथनी एमिराटी, पेरिस ओलंपिक में 3 अगस्त को अपने 5.70 मीटर के टारगेट से चूक गए थे, क्योंकि क्रॉस बार से उनका प्राइवेट पार्ट टच हो गया था. सोशल मीडिया पर पोल वॉल्टिंग इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. अब एमिराटी को कैमसोडा की ओर से 250,000 डॉलर की पोर्नोग्राफी डील की पेशकश की गई है.

वायरल वीडियो के बाद एंथनी एमिराटी अचानक से सोशल मीडिया पर फेमस हो गए. वायरल वीडियो में क्वालीफाइंग राउंड के दौरान हुई घटना ने उन्हें फेमस कर दिया. वायरल वीडियो में दिख रहा था कि हाई जंप के दौरान कूदने का प्रयास करते समय उनका प्राइवेट पार्ट क्रॉसबार से टकरा गया, जिससे बार नीचे गिर गया और एंथनी एमिराटी इस इवेंट से बाहर हो गए.

इवेंट से बाहर होने पर एमिराटी ने निराशा जताई थी और कहा था कि मैं अपने प्रदर्शन से निराश हूं. सबकुछ सही था, लेकिन आखिर में ट्रेनिंग में थोड़ी चूक हो गई. उन्होंने कहा कि मैं शारीरिक रूप से भी तैयार था, लेकिन शायद किस्मत को कुछ और मंजूर था.

Tags:    

Similar News