IPL 2025 : KKR से बाहर हो सकते हैं ये तीन सितारे, सबसे महंगे खिलाड़ी ने ही डुबोया सपना!

Update: 2024-09-02 15:43 GMT

नई दिल्ली। आईपीएल 2025 की तैयारियां जल्द ही शुरू होने वाली हैं। इस सीजन से पहले एक मेगा नीलामी होगी। सभी टीमें अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची जारी करेंगी। कोलकाता नाइट राइडर्स के बारे में, यह संभव है कि वे कई खिलाड़ियों को रिलीज कर दें। इस सूची में तीन व्यक्ति शामिल हो सकते हैं - मिशेल स्टार्क, फिलिप साल्ट और नितीश राणा। स्टार्क को पिछले सीजन में टीम ने काफी कीमत पर खरीदा था, लेकिन अब उन्हें रिलीज किया जा सकता है।

"
"

KKR ने 24.75 करोड़ में स्टार्क को खरीदा

KKR ने स्टार्क को ₹24.75 करोड़ में खरीदा, जिससे वे आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। उनका बेस प्राइस ₹2 करोड़ रखा गया था। गुजरात टाइटन्स ने भी स्टार्क को हासिल करने के लिए काफी प्रयास किए, लेकिन ₹24.50 करोड़ पर पहुंचने के बाद उन्होंने बोली लगाना बंद कर दिया। आईपीएल 2024 में, स्टार्क ने 14 मैचों में 17 विकेट लिए हालांकि, उनकी उच्च कीमत के कारण KKR उन्हें रिलीज़ करने पर विचार कर सकता है।

फिलिप साल्ट को रिलीज करने पर KKR कर सकता है विचार

KKR फिलिप साल्ट को रिलीज करने पर विचार कर सकता है। उन्होंने अब तक आईपीएल के केवल दो सीजन में भाग लिया है, जिसमें उन्होंने कुल 21 मैच खेले हैं और 653 रन बनाए हैं। 2023 आईपीएल सीजन में साल्ट ने नौ मैचों में 218 रन बनाए, जबकि 2024 में उन्होंने 435 रन बनाए। हालांकि, उन्हें केकेआर के रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची से बाहर रखा जा सकता है। रिटेंशन के लिए उपलब्ध सीमित विकल्पों को देखते हुए, कोलकाता साल्ट को बाहर करने का फैसला कर सकता है।

Tags:    

Similar News