IPL मेगा ऑक्शन : संजीव गोयनका का बयान, रोहित शर्मा पर 50 करोड़ का दांव लगाने को तैयार लखनऊ सुपर जायंट्स

Update: 2024-08-29 15:00 GMT

नई दिल्ली। रोहित शर्मा को लेकर हाल ही में काफी चर्चा हुई है। पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस ने उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया था। हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था, जिसकी वजह से क्रिकेट प्रशंसकों ने उनकी आलोचना की थी।

रोहित के नेतृत्व में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल खिताब जीता है। आईपीएल 2025 से पहले एक मेगा नीलामी निर्धारित है, जिससे रोहित के नीलामी में भाग लेने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच, ऐसी अफवाहें उड़ी हैं कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने नीलामी के दौरान हिटमैन की बोली लगाने के लिए ₹50 करोड़ अलग रखे हैं।

"
"

क्या लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल होंगे रोहित शर्मा

इस मामले में जब एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका से पूछा गया तो उन्होंने इन दावों को नकार दिया। आगामी आईपीएल सीजन से पहले लखनऊ ने जहीर खान को टीम का मेंटर नियुक्त किया है। इसके अलावा उन्होंने संकेत दिया कि केएल राहुल को भी टीम में रखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि राहुल उनके परिवार का हिस्सा हैं।

रोहित नीलामी में हिस्सा लेंगे या नहीं

खेल से जुड़ी चर्चा के दौरान संजीव गोयनका से पूछा गया कि क्या लखनऊ सुपर जायंट्स ने रोहित शर्मा के लिए 50 करोड़ रुपए अलग रखे हैं। जवाब में गोयनका ने कहा कि, यह अनिश्चित है कि रोहित शर्मा नीलामी में हिस्सा लेंगे या नहीं। उन्होंने जोर देकर कहा कि ये केवल निराधार अटकलें हैं। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिलीज करेगी या फिर वह नीलामी का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा कि,अगर रोहित शर्मा नीलामी में उतरते हैं, तो एक खिलाड़ी पर अपनी कैप का 50% खर्च करने से यह सवाल उठता है कि बाकी 22 खिलाड़ियों को कैसे मैनेज किया जाए। प्रत्येक व्यक्ति की अपनी पसंद होती है कि कौन से खिलाड़ी को हासिल करना है, लेकिन दूसरी टीमें भी उस खिलाड़ी को अपने रोस्टर में शामिल करने में रुचि रखती हैं।

Tags:    

Similar News