'तेरी यारी मुझे जिंदगी से प्यारी'...12 साल बाद खास दोस्त से मिले MS Dhoni, फैंस ने फोटो पर लुटाया प्यार

Update: 2024-08-03 06:39 GMT

Joginder Sharma Meet Mahendra Singh Dhoni: पहला टी20 विश्व कप 2007 में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खिताब जीता था. जब-जब 2007 टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप का जिक्र होता है तब-तब फाइनल मैच के हीरो जोगिंदर शर्मा का आखिरी ओवर याद आता है, जिसमें एस श्रीसंत ने पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक का अद्भुत कैच लपका था, जिसके साथ ही भारतीय टीम चैंपियन बनी थी. जोगिंदर शर्मा से यह जादुई ओवर महेंद्र सिंह धोनी ने डलवाया था. अब एक बार फिर एमएस धोनी और जोगिंदर शर्मा चर्चा में हैं.

जोगिंदर शर्मा ने हाल में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मुलाकात की है. जिसकी एक फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं. जोगिंदर शर्मा ने मुलाकात की कुछ फोटो का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'लंबे समय बाद एमएस धोनी से यह मुलाकार शानदार थी. करीब 12 साल बाद हुई यह मुलाकात थोड़ी अलग और मजेदार रही.'

'मुझे जिंदगी से भी प्यारी है'

जोगिंदर शर्मा ने इस वीडियो पर दोस्ती का एक बहुत ही शानदार सॉन्ग भी शेयर किया है. वीडियो को प्ले करने पर सॉन्ग प्ले हो रहा है ' ऐ यार सुन यारी तेरी…मुझे जिंदगी से भी प्यारी है.' यह गाना बॉलिवुड फिल्मों में दोस्ती के लिए मशहूर रही अमिताभ बच्चन और शशि कपूर की दोस्ती पर फिल्माया गया है, जो 1979 में आई फिल्म सुहाग का है. इस गाने को इ मोहम्मद रफी, शैलेंद्र और आशा भौंसले ने गाया है.

क्या करते हैं जोगिंदर शर्मा

जोगिंदर शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2007 में भारत की जीत के बाद हरियाणा पुलिस में DSP के पद पर तैनात हैं. उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा. इस खिलाड़ी ने सिर्फ 4 वनडे और 4 टी20 इंटरनेशनल मैच ही खेले हैं. जिसमें कुल 35 रन बनाए. उनका हाई स्कोर 29 रन रहा. टी20I में उन्हें कभी बैटिंग का मौका नहीं मिला. टी20 में उनके नाम 4 विकेट हैं, जबकि वनडे में 1 विकेट लिया है.

Tags:    

Similar News