छात्र-टीचर का पापी प्यार: 10वीं के छात्र का स्कूल टीचर पर आया दिल, पहले बनाया शारीरिक संबंध, फिर किया ऐसा काम कि अब शिक्षिका हो गयी....

By :  Aditya
Update: 2024-10-06 03:45 GMT

Teacher Student viral news: 10वीं के स्टूडेंट ने अपने ही शिक्षिका से शारीरिक संबंध बनाया और फिर उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। आरोप है कि 10वीं के छात्र ने स्कूल टीचर का शारीरिक शोषण किया। टीचर का वीडियो बनाकर स्टूडेंट ने इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। महिला टीचर की शिकायत पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर 10वीं के छात्र और उसके 3 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक महिला टीचर ने 30 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने बताया था कि उसके एक परिचित ने उसे बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने के नाम पर छात्र महिला को ब्लैकमेल करने लगा. शिकायत के आधार पर शाहगंज थाने में केस दर्ज किया गया। दूसरे जिले के रहने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़ित महिला शाहगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता मथुरा जिले के जैत गांव के एक स्कूल में टीचर के पद पर तैनात थी। महिला नौकरी के चलते वहीं एक कमरा लेकर रह रही थी. इस स्कूल का 10वीं का एक छात्र पढ़ाई में कमजोर था। इसी वजह से छात्र ने टीचर से एक्स्ट्रा क्लास लेना शुरू कर दिया। एक्स्ट्रा क्लास लेने के दौरान छात्र ने महिला टीचर को अपने जाल में फंसा लिया।

आरोप है कि छात्र ने महिला के शारीरिक शोषण किया और इसका वीडियो अपने फोन में कैद कर लिया। टीचर ने पुलिस को बताया कि छात्र वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद टीचर ने छात्र का नंबर ब्लॉक कर दिया। फिर वह नौकरी छोड़कर अपने घर आगरा लौट आई। इसके बाद छात्र ने शारीरिक शोषण का वीडियो अपने ही गांव के तीन दोस्तों को भेज दिया।


सभी ने वीडियो को व्हाट्सएप पर भेजकर टीचर पर मिलने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब टीचर ने तंग आकर उनसे मिलने से इनकार कर दिया तो लड़कों ने इंस्टाग्राम पर पेज बनाकर वीडियो वायरल कर दिया।

Tags:    

Similar News