...चलती बस में इंस्पेक्टर की हो गयी मौत, 32 साल के इंस्पेक्टर के नाम से थर्राते थे मुठभेड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

By :  Aditya
Update: 2024-09-16 15:51 GMT

Insepector Death: इंस्पेक्टर अनुराग की चलती बस में मौत हो गयी। अब उनकी मौत को लेकर चौकाने वाली वजह सामने आयी है। मामला प्रयागराज का है। जहां 32 साल के तेज तर्रार इंस्पेक्टर की चलती रोडवेज बस में जान चली गयी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो जानकारी आयी है, उसके मुताबिक अनुराग के लीवर में पस पड़ चुका था।

लीवर फेल होने के बाद फट गया। उन्हें बहुत ज्यादा दर्द हुआ होगा। फिर हार्ट अटैक भी आ गया। यही उनकी मौत का कारण बना। डॉक्टर के मुताबिक, उनकी किडनी भी डैमेज हो चुकी थी।

"
"

प्रयागराज में 32 साल के इंस्पेक्टर की चलती बस में मौत हो गई। वह लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे। घटना का पता उस वक्त चला, जब बस प्रयागराज पहुंची। वह बस से नहीं उतरे। कंडक्टर जगाने आया तो उनका शरीर बेजान था। कंडक्टर ने हिलाया तो वह गिर गए।जानकारी के मुताबिक अनुराग सहारनपुर के रहने वाले थे। उनके पिता शिव कुमार शर्मा यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे। 2012 में उनकी मौत हो गई थी।

मृतक आश्रित कोटे में अनुराग को सब इंस्पेक्टर बनाया गया था। 2013 में उनकी तैनाती बागपत में हुई थी। अनुराग जब दरोगा थे, तभी से उनकी गिनती तेज तर्रार पुलिस वाले के तौर पर होती थी। अनुराग को बागपत में एसओजी प्रभारी, सर्विलांस सेल प्रभारी, स्वाट प्रभारी के अलावा तीन थानों का चार्ज मिल चुका है।


यह समय 2015-16 से लेकर 2017 तक का था।अनुराग 3 पुलिस मुठभेड़ में शामिल रहा था। बागपत में 30 हजार के इनामी राहुल खट्‌टा, 15 हजार के इनामी गौतम और इनामी ओम को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया था। अनुराग उस टीम में थे।

Tags:    

Similar News