गजब का मामला: राज्यपाल की सुरक्षा में पिता की जगह बेटा पहुंच गया ड्यूटी पर, वर्दी में फोटो कर दी पोस्ट, तो हुआ खुलासा, पिता सस्पेंड

By :  Aditya
Update: 2024-08-13 17:39 GMT

National News: पिता के बदले बेटे के ड्यूटी का अनूठा मामला सामने आया है। इस मामले में विभाग की तरफ से सस्पेंड करने की कार्रवाई की गयी है। मामला बिहार के मोतिहारी का है, जहां राज्यपाल की सुरक्षा में लगाए गए चौकीदार की जगह उनके बेटे की ड्यूटी करते तस्वीर सामने आई थी। बताया गया कि पिता की जगह उनकी वर्दी पहनकर बेटा ड्यूटी करने पहुंचा था।

तस्वीर सामने आने के बाद एसपी कांतेश मिश्रा ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर महात्मा गांधी केन्द्रीय विद्यालय के दीक्षारंभ समारोह में शामिल होने मोतिहारी आए हैं। इसी बीच उनकी सुरक्षा में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसी में घोड़ासहन थाना के चौकीदार रामजतन राय की ड्यूटी लगाई गई थी, उनकी जगह उनके बेटा जयप्रकाश यादव ड्यूटी करने पहुंचा।

"
"

इतना ही नहीं उसने ड्यूटी के दौरान की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डाली है।एसपी कांतेश मिश्रा को मामले की जानकारी मिली जिसके बाद उन्होंने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि कमान काटने वाले से लेकर थानाध्यक्ष की भूमिका की जांच की जा रही है। जांच में अगर दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल चौकीदार पुत्र को डिटेन किया गया है।एसपी ने बताया कि फोटो सोमवार का है। कमान लेने के लिए चौकीदार की जगह उसके बेटे मे कमान ले लिया था, इसको लेकर चौकीदार को निलंबित किया गया है। आगे जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News