सांसद के बेटे की सड़क हादसे में गयी जान, बुलेट से जाने के दौरान गाड़ी ने मारी टक्कर, पुलिस ...

By :  Aditya
Update: 2024-09-23 16:58 GMT

Sansad ke bête ki maut: सड़क हादसे में सांसद के बेटे की जान चली गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब सांसद का बेटा बाइक से जा रहा था। मुजफ्फरपुर में देर रात सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा गांव की है। सांसद के बेटे बाइक से कही जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

घटना में इससे इससे राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि छोटू वीणा देवी का सौतेला बेटा है। वहीं, पिता दिनेश सिंह एमएलसी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेज दिया है।

"
"

इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है। ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार है। उन्होंने कहा कि छोटू सिंह को आनन-फानन में प्राथमिक इलाज के लिए सरैया पीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद SDPO विनीता सिन्हा दल-बल के साथ SKMCH पहुंचे। वहीं, वीणा देवी के समर्थक भी अस्पताल पहुंच रहे हैं।

बुलेट बाइक से राहुल राज उर्फ छोटू सिंह कहीं जा रहे थे। अभी वो दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि अज्ञात गाड़ी ने उन्हें कुचल डाला। घटनास्थल पर बाइक और छोटू सिंह का क्षत-विक्षत शव पाया गया। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जैतपुर थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मौके पर स्थानीय लोगों की जुटी भीड़ जुटी है।

Tags:    

Similar News