क्या हुआ ऐसा कि 13 साल की बच्ची ने कर ली खुदखुशी, 4 महीने बाद जंगल में मिला कंकाल

Update: 2024-08-02 11:52 GMT

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के घने जंगलों में 13 साल की बच्ची का नरकंकाल मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घटनास्थल के पास से बच्ची के बाल, हड्डियां, कपड़े और अन्य सामान बरामद किये गए। जांच के बाद पता चला कि यह कंकाल गांव की रहने वाली सविता बागिन का है, जो पिछले 4 महीने से लापता थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

"
"

बता दें कि, ये पूरी घटना कवर्धा जिले के अगरपानी गांव की है। जहां चौंपी के घने जंगल के बीच ग्रामीणों ने एक ऊंचे पेड़ पर एक कंकाल को लटकते देखा था। तभी ग्रामीणों को इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल से बाल, कपड़े और हड्डियां बरामद कीं। कंकाल की पहचान करने के बाद पता चला कि कंकाल 13 साल की लड़की सविता बागिन का है, जो इसी गांव में रहती थी और पिछले 4 महीने से लापता था।

घटनास्थल पर मिले कपड़ों से आशंका जताई जा रही है कि युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इस घटना को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं, जैसे युवती पेड़ पर इतनी ऊंचाई तक कैसे चढ़ गई। फिलहाल पुलिस ने मामले के हर पहलू की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News