1अनार 3 बीमार : महिला का कई अफेयर, फिर एक इंजीनियर प्रेमी के कत्ल की कहानी... राज खुला तो पुलिस भी रह गई हैरान

By :  HPBL
Update: 2024-08-26 11:55 GMT

Love crime। शादीशुदा महिला, तीन लोगों से अफेयर, फिर राज खुला तो आशिक का बेरहमी से कत्ल... ये कहानी है गाजियाबाद के इंटीरियर डिजाइनर 35 वर्षीय तरुण पवार के मर्डर की. तरुण के साथ जो कुछ हुआ उसका राज खुला तो आम लोगों के साथ पुलिस भी हैरान रह गई.

तरुण जिस अंजली नाम की महिला को दिल दे चुका था, वह भी उसकी हत्या में शामिल हो गई. उसने अपने सामने कमरे में तरुण को मरते देखा. कई घंटे तक अंजली अपने दूसरे प्रेमियों के साथ तरुण की लाश के पास बैठी रही. रात होने पर शव को ठिकाने लगाया गया.

"
"

ये है प्रेम कहानी

तरुण पवार को तनिक भी अंदाजा नहीं था कि जिस अंजली के प्यार में वह है, उसके पहले से कई प्रेमी हैं. अपने जीजा अक्षय के साथ भी उसके संबंध हैं. अक्षय के साथी पवन और अन्य लोगों से भी अजंली बात करती थी.

जब इस प्रेम कहानी में शामिल सभी को ये बात पता लगी कि तरुण और अंजली में नजदीकी बढ़ गई है तो उन्होंने तरुण को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इस प्लान का विरोध करने के बजाय अंजली खुद इसमें शामिल हो गई.

बता दें कि पिछले दिनों (16-17 अगस्त) गाजियाबाट के नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटी में रहने वाला इंटीरियर डिजाइनर तरुण पवार अचानक लापता हो गया. पिता ने पुलिस में बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई. पहले तो परिवार को लगा कि किसी ने उसका अपहरण कर लिया है. मगर जब पुलिस जांच में जुटी तो सच जानकर दंग रह गई.

Tags:    

Similar News