शिक्षक का खौफनाक कांड: ब्वायफ्रेंड के साथ बीबी का हुआ फोटो वायरल, फिर शिक्षक ने आधी रात .....

By :  Aditya
Update: 2024-09-18 18:04 GMT

Teacher News: बीबी के साथ ब्वायफ्रेंड की फोटो वायरल हुई, तो बौखलाये शिक्षक ने कर दिया खौफनाक कांड। मामला महाराष्ट्र के पुणे का है। शिक्षक ने अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पत्नी के बॉयफ्रेंड के साथ फोटो वायरल होने के बाद गुस्से में पति ने अपने साथी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजीव कुमार और धीरज कुमार को गिरफ्तार किया है।

"
"

राजीव कुमार बिहार में शिक्षक है और उसका पत्नी के साथ तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी तनाव के चलत से राजीव ने इस घटना को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक राजीव कुमार ने अपनी पत्नी उसके प्रेमी की एक साथ वायरल फोटो को देख लिया था। मृतक की पहचान प्रवीण कुमार महतो के तौर पर हुई।

तेज धारदार वाले हथियार से हत्या को अंजाम दिया गया था।हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मुंबई भाग रहे थे. रास्ते में उन्हें कल्याण पुलिस ने पकड़ लिया। राजीव कुमार बिहार में सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उन्होंने रात करीब एक बजे सो रहे प्रवीण कुमार की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की थी।

Tags:    

Similar News