रांची गोलीकांड मामले में बड़ा एक्शन, कांके के थाना प्रभारी की छुट्टी, केके साहू को दी गयी जिम्मेदारी

By :  Ashrita
Update: 2024-08-03 17:24 GMT

रांची। झारखंड पुलिस के स्पेशल ब्रांच के दारोगा अनुपम कच्छप की हत्या मामले को लेकर रांची के कांके थानेदार रामकुमार वर्मा को लाइन क्लोज कर दिया गया है। रांची एसएसपी ने देर शाम इसे लेकर आदेश जारी किया। वहीं केके साहू को कांके थाना का नया प्रभारी बनाया गया है। आदेश में कहा गया है कि थानेदार राम कुमार की दारोगा की हत्या के मामले में लापरवाही सामने आयी है. जिसकी वजह से उन्हें लाइन क्लोज किया गया है।

हालांकि जिस तरह से घटना हुई थी, उसके बाद तो तय था कि सब इंस्पेक्टर अनुपम की हत्या के बाद कांके थानेदार पर गाज जरूर गिरेगी। रात होते तक कांके थानेदार रहे रामकुमार वर्मा को आखिरकार लाइन क्लोज्ड कर ही दिया गया। वहीं धुर्वा थाना प्रभारी के तौर पर अभी पोस्टिंग नहीं की गयी है। बता दें कि 2018 के तेज तर्रार सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप की अपराधियों नो गोली मारकर हत्या कर दी।

"
"

उनका शव कांके थाना इलाके के रिंग रोड से बरामद किया गया था. मामले की सूचना मिलते ही पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मंच गया. अब रांची पुलिस अपनी पूरी ताकत से अपराधियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि अनुपम कुमार को गोली मारने वाले अज्ञात अपराधकर्मियों की पहचान के लिए डीएसपी (मुख्यालय-प्रथम) के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है।

एसआईटी में सिल्ली के डीएसपी रणवीर सिंह, पुलिस निरीक्षक सह कांके के थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा, टाटीसिल्वे के थाना प्रभारी मनोज कुमार, कोतवाली थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिन्हा, धुर्वा के थाना प्रभारी केके साहू, लालपुर के थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह, पुलिस केंद्र रांची में तैनात पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार, पुलिस केंद्र रांची के कमलेश पासवान और तकनीकी शाखा के पदाधिकारियों को शामिल किया गया है.

Tags:    

Similar News