बीबी को ही हार गया जुए में: जुआड़ी पति के खिलाफ पत्नी पहुंची SP के पास, कहा, जमीन-घर के बाद मुझे भी हार गया

By :  Aditya
Update: 2024-09-11 18:12 GMT

Regional News : जुए की लत बेहद खराब होती है, अगर एक बार इसकी गिरफ्त में कोई आ गया, तो फिर पूरा परिवार तबाह हो जाता है। घर-दौलत सब बिक जाता है, लेकिन रामपुर के शाहबाद थाना क्षेत्र के शख्स ने तो जुए में जमीन-घर को तो हारा ही, अपनी पत्नी तक को जुए में हार गया। पत्नी को जीतने वाले के साथ अब पति अवैध संबंध बनाने का दवाब बना रहा है।

अब इस मामले में पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अक्षीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाई है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसके पति को जुआ खेलने की लत है। वो 12 बीघा जमीन और उसके जेवर तक बेच चुका है. इतना ही नहीं उसने मुझे भी दांव पर लगा दिया। इसके अलावा महिला ने बताया कि वो तीन बच्चों की मां है और अपने भविष्य को लेकर परेशान है।

"
"

पति मारपीट के साथ दोस्तों से उसकी इज्जत से खिलवाड़ करवाता है और उनसे संबंध बनाने का दबाव डालता है। जब उसकी बात का विरोध करती हूं तो वो मारपीट करता है. जिसकी शिकायत वो थाने में दर्ज करा चुकी है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका शादी साल 2013 में हुई थी। ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसे काफी प्रताड़ित किया था। पति को शुरू से ही जुआ खेलने की लत थी।

जिसके कारण वो अब तक 12 बीघा जमीन और उसके सारे जेवर हार चुके हैं. मुझे भी दांव पर लगा दिया और हार गए. इसके बाद दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। इस घटना पर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र ने बताया कि एक महिला आई थी, जिसके द्वारा बताया गया कि उसका पति अत्याचार करता है और खेत, जेवर भी बेच दिए. उसे जुआ खेलने की लत है।

Tags:    

Similar News