झारखंड: होटल में पुलिस ने मारा छापा, 16 लड़के-लड़कियों को लिया गया हिरासत में, होटल संचालिका भी हिरासत में...

By :  HPBL
Update: 2024-07-06 18:19 GMT

गिरिडीह। गिरिडीह से एक बड़ी खबर आ रही है। बगोदर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे के निकट संचालित एक होटल में पुलिस ने छापा मारा है। संदिग्ध परिस्थिति में पुलिस ने होटल के कमरों में ठहरे 16 युवक- युवतियों को हिरासत में लिया है। कमरों से आपत्तिजनक सामिग्रियां भी पुलिस ने बरामद की हैं। पुलिस अब इस मामले में आगे ल़ड़के लड़कियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस को इस मामले में कुछ चौकाने वाली जानकारी मिल सकती है। बताया जाता है कि पकड़े गए युवक- युवतियां होटल के नीचे हिस्से में स्थित अलग-अलग कमरे में ठहरे हुए थे। सभी बाइक से होटल पहुंचे थे। फिलहाल बाइक होटल कैंपस में ही खड़ी है. युवक- युवतियों से मोबाइल भी बरामद किया गया है।

"
"

जानकारी के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली थी, कि होटल में कुछ लड़के-लड़कियां पहुंचे हैं, जो संदिग्ध हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम बनाई और पुलिस टीम ने होटल में दबिश दी। छापेमारी की कार्रवाई की और 16 युवक-युवतियों को पकड़ा। पकड़े गए सभी युवा स्थानीय हैं।

पुलिस इनसे बगोदर थाने में लाकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने होटल से एक रजिस्टर भी जब्त किया है, जिसे खंगाला जा रहा है। इस मामले में होटल की संचालिका को हिरासत में लिया गया है, उनसे भी पूछताछ चल रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Tags:    

Similar News