नर्स के साथ रेप: अस्पताल में नौकरी के नाम पर युवती से रेप, दो बार गर्भपात भी कराया, FIR

By :  HPBL
Update: 2024-07-22 17:57 GMT

sexual abuse of a nurse: नर्स के यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप रेडियोलॉजिस्ट पर लगा है। आरोप है कि सेंटर संचालकों ने युवती का यौन शोषण किया और फिर दो बार उसका गर्भपात करा दिया। मामला दरभंगा का है, जहां अस्पताल में अस्टिटें का काम करने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि बेता स्थित एक हॉस्पिटल सहित तीन रेडियोलॉजी सेंटर चलाने वाले विजय यादव, संजीत कुमार और चंदन कुमार यादव ने उसका यौन शोषण किया। इस मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपी फरार बताये जा रहे हैं।

"
"

शिकायत के मुताबिक मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के फुलहर गांव निवासी विजय यादव ने अपने अस्पताल में काम देने के नाम पर महीनों तक उसका यौन शोषण किया। इस दौरान वो दो बार गर्भवती हो गई। दोनों बार जबरन गर्भपात करवाया। इस मामले को लेकर पीड़िता ने विजय यादव के अलावा संजीत कुमार और चंदन कुमार यादव को भी आरोपी बनाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अल्लपट्टी स्थित एक ENT अस्पताल में प्राईवेट नौकरी करती थी। उसी दौरान विजय यादव से मुलाकात हुई।

आरोप है कि विजय यादव ने ज्यादा वेतन देने के साथ-साथ बच्चे की अच्छे स्कूल में पढ़ाई का ऑफर दिया। आरोपी के झांसे में आकर 11 फरवरी 2024 को ENT क्लिनिक छोड़कर विजय यादव के रेडिएंट जानकी समृद्धि अस्पताल में काम करने लगी। एक सप्ताह के बाद विजय यादव ने पीड़िता को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज में एक किराए का मकान दिलाया। मकान मालिक को विजय ने पीड़िता को अपनी पत्नी बताया। इसके बाद पीड़िता को कहा कि अब तुम्हें अस्पताल में काम करने नहीं जाना है, बल्कि मेरी पत्नी के रूप में यहां रहो।

पीड़िता ने कहा कि उसी समय से विजय यादव उसका यौन शोषण करने लगा। इस दौरान दो बार गर्भवती हो गई। दोनों ही बार पीड़िता का गर्भपात करा दिया। कुछ दिनों बाद विजय यादव पीड़िता के साथ मारपीट करने लगा। पीड़िता ने कहा कि एक दिन आरोपी विजय यादव अपने सहयोगी सिंहवारा थाना क्षेत्र के सनहपुर निवासी संजीत कुमार और अपने साला चंदन कुमार यादव के साथ मिलकर मुझे बेचने के लिए गाड़ी में बैठाकर कहीं ले जाया जा रहा था। मैं किसी तरह वहां से भाग निकली।

Tags:    

Similar News