बेटी ने की लव मैरिज, तो पिता ने दामाद की कर दी हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

By :  Aditya
Update: 2024-09-16 15:49 GMT

Love Afair: बेटी के लव-मैरिज करने से नाराज पिता ने दामाद की हत्या कर दी। लड़की का पिता नाबालिग बेटे के साथ दामाद के घर पहुंचा और उसे बाहर बुलाकर चाकुओं से गोद दिया। घायल को लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि नाबालिग हमलावर भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शिवपुरी में बेटी के लव मैरिज करने से नाराज पिता ने अपने दो बेटों के साथ बेटी और उसके ससुरालवालों को लाठियों से पीट दिया। इसमें बेटी के बड़े ससुर की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं ससुर का ग्वालियर में इलाज चल रहा है।जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त योगेश की पत्नी राधिका घर के अंदर थी। शोर सुनकर वह और पड़ोसी बाहर आए। पड़ोसियों ने आरोपी विदेश को पकड़ लिया, लेकिन नाबालिग हमलावर भाग गया।

"
"

जिसके बाद पड़ोसियों ने डायल 100 को सूचना दी। घायल को परासिया के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। योगेश और राधिका एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। इस कारण एक-दूसरे के घर आना-जाना था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

यही दोस्ती प्यार में बदल गई। पिता विदेश मालवीय को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसके बाद अगस्त 2024 में दोनों ने घर से भाग कर कोर्ट में लव मैरिज कर ली थी।

इसी बात से आरोपी पिता नाराज था। योगेश (26) पिता दयाराम मालवीय बढ़िया लाइन क्षेत्र में बसोड़ी मोहल्ला स्थित अपने घर पर था। रात में मोहल्ले का ही रहने वाला विदेश मालवीय अपने 17 साल के बेटे के साथ उसके घर पहुंचा। उन्होंने दरवाजा खटखटाकर योगेश को बाहर बुलाया। बाहर आते ही आरोपियों ने उसके पेट और छाती पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

Tags:    

Similar News