सेक्स रैकेट: होटल में सेक्स रैकेट का कारोबार, कोचिंग ड्रेस पहने छात्रा समेत आपत्तिजनक स्थिति में मिले कई जोड़े

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में छापा मारा और सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़ किया है. मौके से पुलिस पांच लड़कियों और पांच लड़कों को हिरासत में लिया है. जबकि एक लड़की कोचिंग ड्रेस पहने हुई थी।

By :  Ashrita
Update: 2024-09-12 07:30 GMT

Sex racket: इंटरनेट और मोबाइल के दौर में देह व्यापार जोरों पर है। अक्सर आपत्तिजनक हालत में लड़के लड़कियों को पकड़ा जाता है। कार्रवाई भी होती है पर यह सिलसिला थमने के बजाए समय के साथ तेज होता जा रहा है।


मामला बिहार के समस्तीपुर का है जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में छापा मारा और सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़ किया है. मौके से पुलिस पांच लड़कियों और पांच लड़कों को हिरासत में लिया है. जबकि एक लड़की कोचिंग ड्रेस पहने हुई थी. इस दौरान पुलिस होटल के कमरों से कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया. अब होटल के उन कमरों को पुलिस ने सील कर दिया है।

"
"


इसके बाद पुलिस ने रेस्ट हाउस के एक कर्मी को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार देह व्यापार की गुप्त सूचना पर पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया जिसमें नगर थाना के अलावा मुफस्सिल, महिला व अनुसूचित-जनजाति थाना की पुलिस शामिल थी। बुधवार दोपहर रेस्ट हाउस पर छापेमारी कर कमरों की तलाशी ली गयी। अलग-अलग कमरों से युवक व युवतियों को हिरासत में लिया गया।

बताया जा रहा है कि काफी समय से अमित रेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. एसपी ने नगर थाने की पुलिस के साथ महिला थाना और अन्य थाने की पुलिस को होटल में रेड करने के लिए भेजा. पुलिस होटल पहुंचकर एक एक कमरे में तलाशी ली तो पांच लड़कियां और पांच लड़के आपत्तिजनक स्थिति में मिले. सबसे पहले पुलिस ने सभी के मोबाइल को जब्त किया और सभी को थाने लेकर गई।


Tags:    

Similar News