मोदी के मंत्री जीतन राम मांझी ने चंपई सोरेन का NDA में किया स्वागत, बोले- दा आप टाईगर थें, हैं और रहेंगें

Update: 2024-08-19 04:31 GMT

 झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व जेएमएम नेता चंपई सोरेन आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच चंपई सोरेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है। चंपई सोरेन ने X पर लिखा है कि जिस पार्टी के लिए हमने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया।

उस पार्टी में मेरा कोई वजूद ही नहीं है। चंपई सोरेन ने आगे लिखा कि पार्टी में हो रहे अपमान और तिरस्कार के बाद वह वैकल्पिक राह तलाशने के लिए मजबूर हो गए हैं।इधर चंपई सोरेन के बीजेपी में आने की अटकलों के बीच केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी एक्स पोस्ट पर चंपई सोरेन को एनडीए का हिस्सा बनने के लिए बधाई दी है।

"
"

मांझी ने लिखा, ‘चंपई दा आप टाईगर थें,टाईगर हैं और टाईगर ही रहेंगें। NDA परिवार में आपका स्वागत है।’ तो ऐसे में तय माना जा रहा है कि चंपई सोरेन आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं

हेमंत सोरेन ने इस साल की शुरुआत में ही चंपई सोरेन को सीएम बनाया था। जेएमएम ने चंपई पर कविता सोरेन से भी ज्यादा भरोसा किया था। चंपई झारखंड सरकार में आज भी मंत्री हैं लेकिन पार्टी से उनका मोहभंग हो गया है। सोमवार को वो अपने सियासी करियर का सबसे बड़ा फैसला लेने वाले हैं।

अटकलें हैं कि चंपई सोरेन अपने साथ 5 जेएमएम विधायकों को भी बीजेपी में लेकर आ रहे हैं। इस बीच झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने इशारों ही इशारों में चंपई और बीजेपी पर निशाना साधा है।

हेमंत सोरेन ने कहा है कि घर और पार्टी को पैसे के दम पर तोड़ा जा रहा है। चंपई के बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों पर हेमंत सोरेन ने कहा कि समाज तो छोड़ो ये (बीजेपी) घर भी फोड़ने का काम करते हैं। पार्टी तोड़ने का काम करते हैं। आए दिन कभी इस विधायक को खरीद लेते हैं। कभी उस विधायक को खरीद लेते हैं।

Tags:    

Similar News