झारखंड: दिनदहाड़े गोलियों से भूना, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत, पुलिस पहुंची मौके पर

पुलिस के मुताबिक ये गोलीबारी उस वक्त हुई, जब शंकर रवानी अपने स्कॉर्पियो की वॉशिंग कर रहा था। इस दौरान चंद्रपुरा की तरफ से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी आई और उसमें से दो लोग नीचे उतरकर ताबतोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी।

By :  HPBL
Update: 2024-07-18 05:28 GMT

Bokaro News: बोकारो आज सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। सेक्टर 9 के हटिया मोड़ के पास एक युवक को गोलियों से भून डाला गया। जानकारी के मुताबिक करीब 5 से 7 राउंड की फायरिंग हुई है, जिसमें एक आरोपी की हत्या हो गयी है। मृतक की पहचना शंकर रवानी के रूप में हुई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है। जानकारी के मुताबिक मृतक अपराधी प्रवृत्ति का है।


पुलिस के मुताबिक ये गोलीबारी उस वक्त हुई, जब शंकर रवानी अपने स्कॉर्पियो की वॉशिंग कर रहा था। इस दौरान चंद्रपुरा की तरफ से एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी आई और उसमें से दो लोग नीचे उतरकर ताबतोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोली लगने के बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद तुरंत दो सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और उसके कनपटी में गोली मारकर फरार हो गये।


शंकर रवानी पर कई मामले दर्ज है, वहीं सजा कई मामलों में वो सजायाफ्ता भी रह चुका है। कई महीनो पूर्व हटिया मोड़ से नया मोड़ जाने के क्रम में उस पर गोलीबारी भी हुई थी। मृतक इस दौरान गोली उसके कमर पर लगी थी, जिसमें वह बाल बाल बच गया था। गुरुवार सुबह हुई घटना के बाद से लोग जिला की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।





Tags:    

Similar News