CBI की बड़ी कारवाई : धनबाद के डॉक्टर के घर मारा छापा, ले गई अपने साथ

By :  HPBL
Update: 2024-08-26 17:37 GMT

धनबाद। पिछले कुछ दिनों से सीबीआई और ईडी की दबिश धनबाद जिले में बढ़ गई है। जिससे कोयला की राजधानी माने जाने वाले जिले  इन दिनो सुर्खियों में है। आज जिले में सीबीआई ने एक डॉक्टर के घर छापा मारा, और उसे अपने साथ ले जाने की सूचना है।

सीबीआई की टीम ने सदर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके हाउसिंग कॉलोनी में सीबीआई की टीम ने कार्रवाई करते हुए छापा मारा है. हाउसिंग कॉलोनी स्थित डॉ. प्रणय पुरवे के आवास पर सीबीआई की टीम ने छापा मारा है. केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम के अधिकारी इस कार्रवाई के बाद डॉक्टर को अपने साथ ले गए हैं.

"
"

इसके साथ ही जांच एंजेसी की टीम ने शहर के ही एक आउटसोर्सिंग संचालक के आवास और कार्यालय पर भी छापेमारी चल रही है. अब तक कुल मिलाकर शहर के चार लोगों के ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने दबिश दी हैजहां से विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश से जुड़ा हुआ है. यूपी के आईटी सेल के अधिकारी के ठिकाने पर सीबीआई की दबिश के बाद ही धनबाद में सीबीआई की टीम ने दबिश दी है. सूत्रों की मानें तो सभी जगह की छापेमारी के बाद ही विस्तृत सूचना उपलब्ध हो पाएगी।

Tags:    

Similar News