कर्मचारी गिरफ्तार : झारखंड में ACB की बड़ी कार्रवाई

Update: 2024-09-11 14:38 GMT

गोड्डा। झारखंड में ACB की ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। फिर भी  कर्मचारी अपने हरकतों से बाज नही आ रहे। आए दिन रेड तो कभी घूस मामले में गिरफतार जैसी खबर मिलते रहती है। ऐसी ही एक घटना आज गोड्डा से आई है,  जहां ACB ने अंचल कार्यालय में अमीन पद पर कार्यरत कर्मचारी को घूस लेते गिरफ़्तार किया है।

आपको बता दें कि, गोड्डा सदर अंचल कार्यालय में अमीन पद पर कार्यरत नारायण मंडल को एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से घूस में लिये गए नकद पांच हजार रुपए भी बरामद कर लिये गए. यह मामला आज बुधवार की है.

"
"

पीड़ित सचिन पूर्वे ने इसकी शिकायत एसीबी में की थी. बुधवार की दोपहर अंचल अमीन नारायण मंडल अपने कार्यालय में ड्यूटी पर था. तभी तय योजना के अनुसार शिकायतकर्ता सचिन कुमार पूर्वे अंचल कार्यालय पहुंचा और घुस में मांगी गई रकम 8 हजार रुपए में से 5 हजार रुपए अमीन को दिया. उसी समय एसीबी की टीम ने अमीन को दबोच लिया. तलाशी में उनके पास से घूस में लिये गए 5000 रुपए भी बरामद कर लिये गए.

एसीबी की टीम कागजी कार्रवाई के बाद घूसखोर अमीन को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. इस कार्रवाई के बाद से अंचल कार्यालय के कर्मियों में हड़कंप है.

Tags:    

Similar News