"मैं इस्तीफा देने को तैयार" - मुख्यमंत्री के एलान से मचा बवाल, राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी,पढ़िए इसके पीछे की वजह

By :  HPBL
Update: 2024-09-12 15:02 GMT

बड़ी खबर। राज्य के मुख्यमंत्री अपने इस्तीफे की बात कह कर राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है। देश भर में जूनियर डॉक्टरों का आंदोलन एक बार फिर तुल पकड़ लिया है। मुख्यमंत्री के साथ होने वाली बैठक को नजरअंदाज करने से इस आंदोलन में नई दिशा मिल गई है। मालूम हो की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है की मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं।

 आपकी बड़ा दें की कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर की दुष्कर्म और हत्या के बाद जारी तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. सवाल उठ रहे हैं की अब ममता बनर्जी का नया बयान कहीं सहानुभूति बटोरने की वजह तो नही बनेगी?

"
"

मैं इस्तीफा देने को तैयार

 मालूम हो की इस मामले में अब सीएम ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने को तैयार हूं. मुझे मुख्यमंत्री पद की चिंता नहीं है. मुझे न्याय चाहिए, मुझे केवल न्याय की चिंता है. ममता ने कहा कि मुझे कुर्सी का मोह नहीं है.

बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग की मांग पर अड़े 

प्रदेश के  मुख्य सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री 5 बजे से नबान्न के मीटिंग हॉल में इंतजार कर रही हैं. जूनियर डॉक्टर तय समय से काफी देरी से पहुंचे. उनके 15 प्रतिनिधियों को आने को कहा गया था. 32 लोग आए. उन्हें नबान्न में प्रवेश की इजाजत दे दी गई. लेकिन जूनियर डॉक्टर बैठक का सीधा प्रसारण चाहते हैं.

सरकार को नहीं लगता कि इसकी कोई जरूरत है. राजीव कुमार ने कहा, किसी भी आधिकारिक बैठक का सीधा प्रसारण नहीं किया जाता. इस मामले में मुझे इसकी कोई जरूरत भी नहीं दिखती.

नही माने जूनियर डॉक्टर

राज्य सरकार के साथ जूनियर डॉक्टरों का शीत युद्ध जारी है.जूनियर डॉक्टरों ने कहा कि अगर लाइव स्ट्रीमिंग नहीं होगी तो वे बैठक में नहीं जायेंगे. मुख्य सचिव, गृह सचिव, डीजीपी ने जूनियर डॉक्टरों से बात की. सरकार के शीर्ष अधिकारी प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए बाहर आये और उन्हें समझाने का प्रयास किया. इसके बावजूद डाॅक्टर अपनी बात पर टिके हुए है.

Tags:    

Similar News