झारखंड: दो स्वास्थ्यकर्मी सस्पेंड, वसूली मामले में VIRAL VIDEO पर बड़ा एक्शन

वसूली का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वायरल वीडियो जब प्रशासन के पास पहुंचा, तो विभाग ने इस पर संज्ञान लिया। सिविल सर्जन के आदेश पर दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है।

By :  HPBL
Update: 2024-06-26 19:31 GMT

गोड्डा। गोड्डा सदर अस्पताल इन दिनों वसूली का अड्डा बन गया है। आये दिन मरीजों की शिकायत अस्पताल से मिल रही है। इधर वसूली मामले में दो स्वास्थ्यकर्मियों पर कार्रवाई हुई है। सिविल सर्जन ने गोड्डा सदर अस्पताल के दो ड्रेसर को सस्पेंड कर दिया है। सिविल सर्जन डॉ. अनंत झा ने जिन दो ड्रेसरों पर कार्रवाई की है, उसमें नरेश ठाकुर और प्रदीप चौधरी शामिल हैं।


दरअसल सदर अस्पताल में ड्रेसरों की वसूली का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वायरल वीडियो जब प्रशासन के पास पहुंचा, तो विभाग ने इस पर संज्ञान लिया। सिविल सर्जन ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी ड्रेसर से इस पूरे मामले पर स्पष्टीकरण मांगा था, लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सिविल सर्जन के आदेश पर दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है।


दोनों ड्रेसरों को निलंबन अवधि में अलग-अलग जगह पर अटैच किया गया है। एक ड्रेसर को जहां पोरैयाहाट प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र, तो वहीं दूसरे को सुंदर पहाड़ी भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा है कि अगर इस तरह की शिकायत कहीं भी आती है, तो इससे भी सख्त कार्रवाई की जायेगी।





Tags:    

Similar News