रांची: सेल्फी के चक्कर में छात्र की चली गयी जान, वाटर फॉल में आया था घूमने, सेल्फी के चक्कर में गहरे पानी में गिरा

By :  Ashrita
Update: 2024-09-15 19:45 GMT

Ranchi News: रांची जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र के जिकरा फॉल में बड़ा हादसा हो गया। छात्र की जलप्रपात में गिरने से मौत हो गयी। छात्र का नाम आर्यन उरांव है, जो ITI मेजर कोठी के पास का रहनेवाला है। ग्रामीणों ने उसे निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आर्यन को पानी से निकालने का प्रयास किया। हादसे के बाद तीन दोस्त बैगी गांव पहुंचे और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी।

"
"

जानकारी के मुताबिक आर्यन उरांव रविवार को 11 बजे अपने दोस्त प्रिंस मुंडा, अभिषेक मुंडा, आशीष केरकेट्टा, अभिजीत टोप्पो, पुलकित भगत और टंडवा निवासी पंकज रजक के साथ मोटरसाइकिल से जिकरा फॉल घूमने आया था। इस दौरान सभी फॉल के नीचे की ओर गए। आर्यन उरांव अपने दोस्तों के साथ जिकरा फॉल के नीचे गया और सेल्फी लेने लगा. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह डूब गया।

इधर, गांव के ही एक तैराक ने गहरे पानी में उतर कर आर्यन को खोजने का प्रयास किया, लेकिन वह भी आर्यन को खोजने में विफल रहा। सुबह से हो रही भारी बारिश के कारण आर्यन के खोजने में कठिनाई हो रही है। एनडीआरएफ की टीम को सूचना दे दी गई है. सोमवार को एनडीआरएफ की टीम जिकरा फॉल आयेगी।

Tags:    

Similar News