JSSC ने जारी किया प्रोविजनल आंसर की, 6 अक्टूबर तक कर सकते हैं आपत्ति दर्ज, अभ्यर्थियों को करना होगा इन निर्देशों का पालन

By :  Aditya
Update: 2024-10-02 17:13 GMT

JSSC NEWS: झारखंड में प्रतियोगी परिक्षाओं और परिणाम को लेकर JSSC फुल एक्शन में है। जेएसएससी की प्लानिंग है कि आचार संहिता के पहले तक सभी प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया जाये और नियुक्ति प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाये। इसी कड़ी में अब महिला पर्यवेक्षिका प्रतियोगिता परीक्षा 2023 का प्रोविजलन आंसर की को जेएसएससी ने जारी कर दिया है।

बुधवार से आपत्तियां लेनी शुरू कर दी गयी है। वहीं 6 अक्टूबर तक दावा आपत्ति की आखिरी तारिख है। आपत्ति के साथ-साथ अभ्यर्थी को संदर्भ भी सब्मिट करना होगा। संदर्भ के रूप में मानक पुस्तक के पन्ने भी दिये जा सकते हैं। सामान्य गणित और मानसिक क्षमता जांच के अतिरिक्त अन्य विषयों में हाथ से लिखे संदर्भ स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

जेएसएससी ने साफ कह दिया है कि निर्धारित समय के उपरांत कोई भी आपत्ति पर आयोग विचार नहीं करेगा। आपको बता दें कि पिछले महीने से 8 सितंबर से 13 सितंबर और 20 सितंबर तक अलग-अलग पालियों में परीक्षाएं आयोजित की गयी थी। महिला पर्यवेक्षिका के 444 पदों पर नियुक्ति के लिए प्रक्रिया शुरू की है.




 


बीते साल आयोग ने इन पदों पर नियुक्ति विज्ञापन जारी किया था। इससे पहले जुलाई के महीने में इसकी परीक्षा निर्धारित की गयी थी। लेकिन बाद में फिर से इसकी संशोधित कैलेंडर जारी की गयी तो उसमें सितंबर के महीने में एग्जाम की तारीख रखी गयी थी।

Tags:    

Similar News