VIDEO: झारखंड में कांग्रेस के जनसंवाद कार्यक्रम में मारपीट, कांग्रेस नेता आपस में भिड़े, हाथापाई, मारपीट व गाली गलौज

By :  Ashrita
Update: 2024-10-06 15:23 GMT

Jharkhand Congress News: चुनाव करीब आते ही नेताओं में जूतम पैजार शुरू हो गया है। ऐसा ही एक वीडियो झारखंड के धनबाद से सामने आया है। जहां प्रत्याशी चयन और घोषणा पत्र जारी करने के पहले प्रदेश भर में चल रहे जन संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच लात-घूंसे खूब चले। हालांकि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसी तरह से मौके पर माहौल को संभाला। जानकारी के मुताबिक धनबाद जिले के बाघमारा विधानसभा अंतर्गत श्यामडीह में कांग्रेस के जनसंवाद अभियान लक्ष्य कार्यक्रम में मारपीट की ये घटना हुई है।

यहां देखें वीडियो 👇👇👇

Full View


घटना में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय भी मौजूद थे। उनके सामने ही पूरी ये घटना हो गयी। जानकारी के मुताबिक जनसंवाद में टिकट के कई दावेदार भी पहुंचे थे। इसी दौरान पूर्व विधायक जलेश्वर महतो और कांग्रेस नेता रोहित यादव के समर्थकों के बीच नारेबाजी को लेकर मारपीट हो गयी। उधर मंच से कांग्रेस नेता शांत होने की अपील करते रहे।

लेकिन, कांग्रेस नेता आपस में ही भिड़े रहे। अब कांग्रेस नेताओं के हाथापाई का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हंगामे ने कांग्रेस की एकजुटता को कटघरे में खड़ा कर दिया है। चुनाव के पहले कांग्रेसियों के बीच इस तरह की नारेबाजी और मारपीट की घटना तो आम है, लेकिन जिस तरह से झारखंड में कांग्रेस अहम चुनाव लड़ रही है, उस चुनाव के पहले अगर कांग्रेस के अंदर से ये तस्वीरें सामने आयी है, तो ये पार्टी नेताओं के लिए बड़ी चिंता की बात हो सकती है।

हालांकि बाद में विवाद को लेकर कांग्रेस नेताओं ने आपसी विवाद की बात को सिरे से खारिज कर दिया, लेकिन वायरल वीडियो को लेकर सवाल पूछने पर कांग्रेस नेताओं ने चुप्पी साध ली।

Tags:    

Similar News