हेमंत सरकार के अगले कदम की भाजपा ने पहले ही कर दी भविष्यवाणी, बाबूलाल मरांडी ने बताया, किस मामले में अब हेमंत सरकार जायेगी सुप्रीम कोर्ट

By :  Aditya
Update: 2024-10-06 15:22 GMT

Jharkhand News: विधानसभा चुनाव करीब है, लिहाजा प्रदेश की राजनीति गरम है। भाजपा लगातार भ्रष्टाचार के मामले में हेमंत सरकार को आड़े हाथों ले रही है। हाल ही में हाईकोर्ट ने धनबाद के कोयला घोटाले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश दिया है। उससे पहले भी हाईकोर्ट ने ही विधानसभा में हुई नियुक्ति घोटाले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश दिया था।

अब घोटाले पर झारखंड में घमासान मचा है। भाजपा प्रदेश प्रदेश बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट कर झारखंड सरकार पर कटाक्ष किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि सरकार का काम है चोरों को पकड़ना, गड़बड़ी की जाँच कराना, दोषियों को न्यायालय से सजा दिलवाना। लेकिन हेमंत सोरेन की सरकार ठीक उसके उलट हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में सरकारी पैसे से देश के मशहूर वकीलों की टीम रखकर घोटाले की जाँच नहीं होने देने, घोटालेबाज़ों-चोरों को बचाने के लिये बार-बार न्यायालय के शरण में जाकर जॉंच को लटकाने-भटकाने का काम करती रही है।

बाबूलाल मरांडी यहीं रूके, उन्होंने कहा कि हम पहले बता दे रहे हैं कि धनबाद में पिछले पॉंच सालों में आज़ादी के बाद के सबसे बड़े कोयला चोरी और घोटाले की सीबीआई/ईडी जॉंच के लिये हाईकोर्ट द्वारा दिये गये आदेश को रोकवाने एवं चोरी में शामिल अफ़सरों को बचाने के लिये हेमंत सुप्रीम कोर्ट जायेंगे।

हेमंत जी, सॉंच को ऑंच क्या ? अगर कोयला चोरी का माल आपने नहीं खाया है तो डर काहे का? जॉंच होने दीजिये। सच सामने आ जायेगा। जो खाया है वो भुगतेगा। और अगर आपने भी खाया है तब तो जॉंच को रोकवाना, लटकाना-भटकाना आपकी मजबूरी है।

भले जॉंच नहीं होने देने और चोरों को बचाने के लिये ग़रीबों की गाढ़ी कमाई का करोड़ों रूपया क्यों न फूंकना पड़े? हॉं इतना ज़रूर याद रखिये ये जो पब्लिक है न वो सब देख-समझ रही है।

Tags:    

Similar News