कोलकाता कांड : डॉक्टर रेप - मर्डर के अब खुलेंगे राज! प्रिंसिपल संदीप घोष और 4 डॉक्टर्स के पॉलीग्राफी टेस्ट को कोर्ट ने दी मंजूरी

Update: 2024-08-22 13:21 GMT

कोलकाता : कोर्ट ने संदीप घोष के पॉलीग्राफी टेस्ट को मंजूरी दे दी है. सीबीआई ने थोड़ी देर पहले संदीप घोष को सियालदह कोर्ट में पेश किया था. इसके अलावा चार ट्रेनी डॉक्टर्स का भी पॉलीग्राफी टेस्ट होगा.

गुरुवार को सीबीआई संदीप घोष के अलावा 4 अन्य ट्रेनी डॉक्टर्स को लेकर कोर्ट पहुंची थी जिन्होंने मृतका के साथ आखिरी बार डिनर किया था. मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय के पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए भी अनुमति मांगी गई है.

"
"

सीबीआई आरोपियों को सियालदह कोर्ट में पॉलीग्राफी टेस्ट और मजिस्ट्रेट के सामने बयान की अर्जी के लिए लेकर पहुंची थी. पॉलीग्राफी टेस्ट में जज और जिसका पॉलीग्राफी टेस्ट होना है, दोनों की सहमति लेना जरूरी होता है. आरोपी संजय रॉय के पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए भी मामला कोर्ट में है जिसपर कल फैसला होना है.

कोलकाता कांड में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं और हर रोज उनके खिलाफ नए फ्रंट खुलते जा रहे हैं. बुधवार को संदीप घोष को पहला बड़ा झटका तब लगा, जब हाईकोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी.

Tags:    

Similar News