बड़ी खबर! Motorola Edge 50 Ultra जल्द भारतीय बाजार में देगा दस्तक, जाने खासियत

Update: 2024-08-13 12:05 GMT

Motorola Edge 50 Ultra: अगर आप भी Motorola कम्पनी के दीवाने हैं और स्मार्टफोन लेना चाहते है। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक अपना बेहद तगड़ा स्मार्टफोन पेश करने की तैयारिओं में जुटा हुआ है। इस फोन का नाम Motorola Edge 50 Ultra हैं। इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाते है।

मोटोरोला द्वारा जारी किए गए टीजर में Motorola Edge 50 Ultra की पहली झलक देखी जा सकती है। टीजर को देखने से पता चलता है कि फोन के रियर में LED लाइट के साथ तीन कैमरा लेंस हैं। डिवाइस के राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन मौजूद हैं। फोन के कर्व्ड डिस्प्ले है। इसके अलावा, टीजर से ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

"
"

Motorola Edge 50 Ultra Launch Date

Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन के लॉचिंग के बारे में बात करे तो टीजर की मानें, तो अपकमिंग Edge 50 Ultra को जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Motorola Edge 50 Ultra Specifications

Motorola Edge 50 Ultra फोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz होगा। फोन में Snapdragon 8s Gen 3, 16GB तक रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। मोटोरोला ऐज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 (Android 14) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

Motorola Edge 50 Ultra Camera

मोटोरोला ऐज 50 अल्ट्रा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस, 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 64MP का पोट्रेट सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 50MP का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Motorola Edge 50 Ultra Battery

Motorola Edge 50 Ultra फोन में 4500mAh की बैटरी दी जाने की उम्मीद है, जो 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे स्पेक्स भी मिलेंगे। इसमें सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा।

Motorola Edge 50 Price

प्राइसिंग की बात करें, तो लीक्स में दावा किया जा रहा है कि मोबाइल फोन की कीमत 50 से 60 हजार के बीच रखी जा सकती है। यह फोन कई कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा

Tags:    

Similar News