6 महीने के बच्चे को चूहे ने 50 बार काटा, दिखी हड्डी, पिता पहुंचा जेल

Update: 2024-10-03 12:23 GMT


सोशल मीडिया पर एक परेशान करने वाली खबर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे सुनकर आपका कलेजा भी कांप जाएगा. यह खबर अमेरिका के इंडियाना राज्य में रहने वाले एक शख्स को अपने ही 6 माह के बेटे को लेकर भयानक गलती करने की वजह से 16 साल की जेल की सजा मिली है. अब आप सोच रहेंगे होंगे कि आखिरी पिता को जेल क्यों मिली और उस 6 महीने के बच्चों को ऐसा क्या हुआ है.

तो बता दें कि गिरफ्तार दरिंदा पिता अपने नवजात को चूहों और जानवरों के बीच छोड़ देता था. दरअसल पिता बच्चे को पालने में सोता हुआ छोड़ देता था तो चूहे उस बच्चे को नोचता रहता था. ऐसे करके चूहें ने बच्चे के शरीर पर करीब 50 से अधिक जगहों पर काट खाया था. इतना ही नहीं उसकी एक हाथ की हथेली और पांचों उंगलियों के मांस चूहे ने गायब कर दिया.

चूहे ने बच्चें को काट खाया

बता दें कि यह घटना सितंबर 2023 की है. जहां डेविड शोनाबाम ने अपने घर से 911 पर कॉल किया और बताया कि उसका बेटा अपने पालने में खून से लथपथ है. चूहों ने बच्चे के चेहरे समेत उसके पूरे शरीर पर 50 से अधिक जगह काटा था. उसके दाहिने हाथ में सबसे अधिक जख्म था. चारों अंगुलियां और अंगूठे का मांस गायब था और उंगलियों की हड्डियां बाहर दिख रही थीं. चूहों के काटने से बच्चे का शरीर कंकाल में बदल गया था.

पिता को मिली 16 साल की सजा

वहीं अभियोक्ता डायना मोर्स ने कहा कि डेविड शोनाबाम अपने बच्चों को पालतू कुत्ते के साथ रखता था. शोनाबाम को सितंबर 2024 में अपने बच्चों की उपेक्षा और उन्हें खतरे में डालने से संबंधित तीन गंभीर आरोपों में दोषी ठहराया गया. उसे 2 अक्टूबर, 2024 को 16 साल की जेल की सजा सुनाई गई है. वहीं बच्चे की मां पर भी कार्रवाई की तैयारी हो रही है.

Tags:    

Similar News