छोटी बहन के सामने 9 साल की बच्ची से रेप, चुप रहने के लिए दिए 20 रुपए

Update: 2024-09-17 11:14 GMT

​​Nagpur Crime News: नागपुर के पारडी इलाके में 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया. वारदात के दौरान पीड़िता के माता-पिता काम पर गए हुए थे. आरोपी ने वारदात को पीड़िता की छोटी बहन के सामने अंजाम दिया. और उसे चुप रहने के लिए रिश्वत देने की कोशिश की. पुलिस मामले की जांच कर रही है, सीपी रविंदर सिंघल मामले की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं.

घटना रविवार को शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अभी तक अज्ञात है. आरोपी ने पीड़िता की पांच साल की बहन की मौजूदगी में अपराध किया और उसे चुप रहने के लिए 20 रुपये की पेशकश की. घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है.

"
"

वारदात के दौरान घर पर अकेली थीं दोनों बहनें

सूत्रों ने बताया कि सीपी रविंदर सिंघल मामले की निगरानी कर रहे हैं। घटना के समय बहनें अकेली थीं क्योंकि उनके माता-पिता दोनों दिहाड़ी मजदूर काम पर गए हुए थे. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार गोंदिया का रहने वाला है. कुछ साल पहले पीड़िता के पिता के दुर्घटना में घायल होने के बाद अपने पैतृक गांव वापस चला गया था. हालांकि, पीड़िता के परिवार एक बार फिर करीब तीन महीने पहले कामकाज के सिलसिले में नागपुर लौटा था.

घटना तब सामने आई जब पीड़िता ने काम से लौटने पर अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई. मामले की जानकारी के बाद पीड़िता के माता-पिता पारडी पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां पुलिस से पूरी वारदात की शिकायत की. उधर, मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा. जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई.

Tags:    

Similar News