BJP नेता की कार में आतिशी, सौरभ भारद्वाज ने पकड़े पैर, जानें पूरा मामला

Update: 2024-10-05 14:50 GMT

Delhi News: दिल्ली में बस मार्शलों की बहाली के लेकर ड्रामा हुआ. आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेता एलजी ऑफिस पहुंचे. एलजी ऑफिस जाने के दौरान मजेदार वीडियो सामने आया. आम आदमी पार्टी का कहना है कि कैबिनेट नोट पास होने के बाद बीजेपी विधायक सचिवालय से भागने लगे. सौरभ भारद्वाज बीजेपी नेता के पैर पकड़ते दिखे. वहीं सीएम आतिशी विजेंद्र गुप्ता की कार में जाकर बैठ गईं.

आम आदमी पार्टी का कहना है कि बीजेपी के विधायक सचिवालय से भागने लगे, जिसके बाद सौरभ भारद्वाज ने उनके पैर पकड़ लिया और रोकने की कोशिश की. सौरभ भारद्वाज के वीडियो पर पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है.


इस तस्वीर पर उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है अपने मंत्रियों पर जो लोगों के काम करवाने के लिए किसी के पैरों में भी लेट जाते हैं. मेरी LG साहेब और बीजेपी वालों से विनती है कि इस मुद्दे पर और राजनीति ना करें और तुरंत बस मार्शलों को नौकरी पर रखा जाए.

सीएम आतिशी ने लगाए आरोप

दिल्ली की सीएम आतिशी ने कहा कि बीजेपी विधायकों ने कल मुझसे मिलने का समय मांगा था, हमरी उनसे मुलाकात की और उन्हें इस मुद्दे के बारे में समझाया कि यह एलजी के अधीन आने वाले सेवा मामलों के अंतर्गत आता है. आज बीजेपी की पोल खुल गई,


क्योंकि हमारी पूरी कैबिनेट वहां थी. बीजेपी को एलजी से उन मामलों पर निर्णय लेने के लिए कहना चाहिए जो उनके अधीन आते हैं. लेकिन बीजेपी इसके लिए तैयार नहीं है, वे सिर्फ राजनीति कर रहे हैं.

दिल्ली की बसों में मार्शल्स की बहाली को लेकर दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एलजी हाउस के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्हें हिरासत में लिया गया. बता दें कि सार्वजनिक परिवहन बसों में मार्शल के रूप में तैनात 10,000 से अधिक नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों को पिछले साल हटा दिया गया था.

Tags:    

Similar News