"कांग्रेस छोड़ दो वरना...."बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, उधर बृजभूषण को पार्टी ने चेताया

By :  Ashrita
Update: 2024-09-08 14:32 GMT

Bajrang Punia: मशहूर पहलवान से कांग्रेस नेता बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है। किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन बने बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से ये धमकी मिली है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्हें वॉट्सएप पर एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें लिखा है, "बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नही होगा। ये हमारा आखिरी संदेश है। चुनाव से पहले हम दिखा देंगे हम क्या चीज हैं. जहां शिकायत करनी है कर लो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है।

"
"

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की राजनीति में एंट्री हो चुकी है। दिल्ली में शुक्रवार को दोनों कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। इससे पहले दोनों ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से उनके आवास पर मुलाकात की।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने कहा था कि उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश रहेगी। कांग्रेस ने हमारे आंसुओं को समझा। बुरे टाइम में पता चलता है कि आपका कौन है। ये देश के लोगों की सेवा का मौका है। नई पारी की शुरूआत मेरे लिए गर्व की बात है। उन्हें जुलाना से टिकट दिया गया है। वहीं बजरंग को ऑल इंडिया कांग्रेस किसान का वर्किंग चेयरमैन बनाया गया है।

बृजभूषण को मिली पार्टी से हिदायत

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ही भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह उन पर लगातार टिप्पणी कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने महिला पहलवानों के आंदोलन को कांग्रेस का आंदोलन भी बताया था. बृजभूषण ऐसे बयान तब दे रहे हैं, जब हरियाणा में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सूत्रों का कहना है कि बीजेपी आलाकमान ने उन्हें विनेश और बजरंग पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं करने का सख्त निर्देश दिया है.बताया जाता है कि हरियाणा में चुनाव के मद्देनजर बृजभूषण शरण सिंह को ऐसे निर्देश दिये गए हैं. क्योंकि सीधे तौर पर बृजभूषण का विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया पर बयान देने से दाव उल्टा पड़ सकता है. इसलिए ऐसी कोई भी बात न कही जाए, जिससे हरियाणा में बीजेपी का वोटबैंक प्रभावित हो।

Tags:    

Similar News