VIDEO- झारखंड विधानसभा के अंदर से एक नया वीडियो आया सामने, देखिये अंदर विधायक क्या कर रहे...

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कार्यवाही के अंतिम दिन विपक्ष के सवालों का जवाब देने की बात जरूर कही है. पर वो आखिरी दिन जवाब देंगे. तो उस पर चर्चा के लिए पर्याप्त समय नहीं बचेगा. विपक्ष के नेता अमर बाउरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज ही विपक्ष के सवालों का जवाब दें. ताकि उस पर मुकम्मल चर्चा हो सके।

By :  HPBL
Update: 2024-07-31 16:12 GMT

Jharkhand Vidhansabha : झारखंड विधानसभा में अभी भी हंगामा जारी है। विधानसभा में अभी भी भाजपा विधायकों का धरना जारी है। सदन के अंदर घुप अंधेरा छाया हुआ है। मोबाइल की रोशनी में विधायक अंदर बैठे हैं। 17 BJP और 1 आजसू विधायकों के साथ कुल मिला कर 18 विपक्षी विधायक अंदर बैठे रहे।कुछ विपक्षी विधायकों ने मोबाइल की बत्ती जलाई और राज्य सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

मीडिया ने सवाल किया, तो विपक्ष की ओर से जवाब मिला कि जब तक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उनके सवालों का जवाब नहीं देंगे। तब तक वो सदन से हिलेंगे नहीं. विपक्ष के धरने के कुछ घंटों के बाद मार्शल भी सदन में पहुंच गए। पंचम झारखंड विधानसभा का ये आखिरी सत्र 2 अगस्त को खत्म हो जाएगा. पर सरकार उनके सवालों से लगातार भाग रही है।

"
"


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कार्यवाही के अंतिम दिन विपक्ष के सवालों का जवाब देने की बात जरूर कही है. पर वो आखिरी दिन जवाब देंगे. तो उस पर चर्चा के लिए पर्याप्त समय नहीं बचेगा. विपक्ष के नेता अमर बाउरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज ही विपक्ष के सवालों का जवाब दें. ताकि उस पर मुकम्मल चर्चा हो सके. पर न सरकार ये मांग मानने को तैयार है और न विपक्ष हटने को रेडी है।





Tags:    

Similar News