धनबाद: NEET पेपर लीक मामले में एक और बड़ी कार्रवाई, तालाब से बोरे में बंधा दर्जनों मोबाइल मिला, दो और आरोपी पकड़ाये

By :  HPBL
Update: 2024-07-26 15:31 GMT

NEET Paper Leak : नीट पेपर लीक मामले में धनबाद से सीबीआई टीम को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। पटना से आयी CBI टीम ने धनबाद से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद टीम सुदामडीह थाना के नुनुडीह स्थित शहीद गुरुदास चटर्जी फुटबॉल मैदान के पास भाटबांध तालाब भी पहुंची। जहां से जांच दल को एक दर्जन से अधिक टूटे हुए मोबाइल सीमेंट की बोरी में बंधा हुआ मिला।

जानकारी के मुताबिक काफी मशक्कत के बाद सीबीआई को एक दर्जन फोन मिला. सीबीआई टीम में पटना और धनबाद के अधिकारी शामिल थे। सीबीआई की टीम ने धनबाद कंबाइंड बिल्डिंग के पास छापेमारी कर एक युवक को हिरासत में लिया. उनकी निशानदेही पर भांट बांध तालाब पहुंचकर मोबाइल जब्त किया। सीबीआई की टीम ने एनडीआरएफ की टीम से मदद मांगी लेकिन एनडीआरएफ ने आने में काफी देर की. जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से भांट बांध तालाब में खोजबीन शुरू की।

"
"

करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एक सीमेंट का बोरा निकाला गया. इस बोरे से सीबीआई की टीम को एक दर्जन टूटे हुए मोबाइल फोन और दो इंसुलेटर मिला, जिसे बोरे में डालकर तालाब में फेंका गया था। सीबीआई टीम ने सभी मोबाइल फोन की जांच की. जिसमें दो आईफोन के अलावा कई अन्य कंपनियों के मोबाइल फोन शामिल थे. सीबीआई की टीम ने सभी फोन को जब्त कर लिया है। सीबीआई टीम अभी धनबाद में ही रूकी है। माना जा रहा है कि जल्द ही और कार्रवाई हो सकती है।

Tags:    

Similar News